टिम साउथी का बड़ा बयान, हमारे पास सुपरस्टार नहीं फिर भी हमारा प्रदर्शन अच्छा

punjabkesari.in Monday, Dec 20, 2021 - 06:23 PM (IST)

मुंबई : न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउथी ने खुलासा किया है कि महान भारतीय क्रिकेटरों सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़, वीवीएस लक्ष्मण और वीरेंद्र सहवाग के साथ क्रिकेट के मैदान को साझा करना एक युवा खिलाड़ी के रूप में उनकी पसंदीदा यादों में से एक है। उन्होंने कहा कि भारत के खिलाफ खेलना हमेशा न्यूजीलैंड टीम के लिए एक विशेष अवसर रहा है।

साउदी ने कहा कि जब भी आप भारत के खिलाफ खेलते हैं तो वह एक विशेष अवसर होता है। जाहिर है कि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का एक पावरहाउस है। मैं सभी लोगों की ओर से कह सकता हूं कि जब भी हमें भारत के खिलाफ का मौका मिलता है, चाहे न्यूजीलैंड में हो या भारत में वह एक विशेष अवसर होता है। अपने शुरुआती वर्षों में वापस जाना, एक युवा के रूप में तेंदुलकर, द्रविड़, लक्ष्मण और सहवाग के साथ मैदान साझा करना मेरी सबसे अच्छी यादों में से एक है। हालांकि मैंने परिणाम के मामले में बहुत अधिक प्रबंधन नहीं किए बस वहाँ से होना और अपने बचपन के हीरो के साथ मैदान साझा करना बहुत खास था।

साउथी ने कहा कि मुझे लगता है कि कोचिंग स्टाफ में पूर्व खिलाड़ियों के मामले में हमारे पास सुपरस्टार नहीं हैं। लेकिन हमारे पास टीम का अच्छा माहौल है। इसमें सिर्फ खिलाड़ी ही नहीं बल्कि सपोर्ट स्टाफ भी इसमें शामिल है। ग्रुप का बड़ा हिस्सा सभी खिलाड़ियों के बारे में है। ग्रुप के भीतर हम सभी का सम्मान करते हैं, हम बहुत मज़ा करने की कोशिश करते हैं और हर कोई अच्छा करने के लिए बहुत मेहनत करता है। यह एक सामूहिक है जहां लोग खरीदते हैं कि टीम किस बारे में है और हम सभी क्या हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। तो, यह हमारे समूह के लिए बहुत अच्छा काम करता है। 

साउथी ने भविष्य में न्यूजीलैंड के लिए सुधार के क्षेत्रों का भी उल्लेख किया। साउथी ने कहा कि मुझे लगता है कि विदेशों में प्रदर्शन करना एक बात है। अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में घर से बाहर जीतना बहुत कठिन होता जा रहा है खासकर टेस्ट क्रिकेट में। एक टीम के रूप में यह एक ऐसा क्षेत्र है जहां हम बेहतर करने की उम्मीद कर सकते हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News