BBL में उग्र हुए Steve Smith, मात्र 56 गेंदों में जड़ा शतक, टीम इतने रन से जीती

punjabkesari.in Tuesday, Jan 17, 2023 - 05:32 PM (IST)

खेल डैस्क : बिग बैश लीग में सिडनी सिक्सर्स की ओर से खेल रहे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने महज 56 गेंदों में शतक जड़ दिया। स्मिथ सिडनी सिक्सर्स की ओर से यह शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज बने हैं। स्मिथ ने 56 गेंदों में 5 चौके और 7 छक्कों की मदद से 101 रन बनाए। उन्हें पैटनरसन का साथ मिला जिन्होंने 33 गेंदों पर 43 रन बनाए। अंत में सिल्क ने 16 गेंदों में 31 तो क्रिस्टियन ने 8 गेंदों में 15 रन बनाकर स्कोर 203 पर पहुंचा दिया।

 

 

अपनी पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच बने स्मिथ ने कहा कि आपको कभी-कभी किस्मत की जरूरत होती है। मैं अच्छी लय में आ गया, विकेट अच्छा खेला। पैटरसन ने एक एंकर की भूमिका निभाई, यह उनके साथ अच्छी साझेदारी थी। मैं विकेट के दोनों ओर खेलने में सक्षम हूं। मेरे घुटने में तीन बार चोट लगी है, पिछले कुछ दिनों से थोड़ा दर्द हो रहा है। यहां बहुत अच्छा माहौल है। इन छोटे मैदानों पर खेलना अच्छा लगता है क्योंकि आपको लगता है कि भीड़ आपके बहुत करीब है और आपके ठीक बगल में है।

 

मैच की बात करें तो सिडनी सिक्सर्स ने मिले 204 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए एडिलेड स्ट्राइक्र्स की शुरूआत अच्छी नहीं रही। कप्तान ट्रेविस हैड 5, एडम हॉस 1 तो ग्रैंडहोम्म 7 रन बनाकर आऊट हो गए। इस दौरान ओपनर मैथ्यू शॉर्ट ने 24 गेंदों में 40 तो विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी ने 35 गेंदों में 54 रन बनाकर स्कोर आगे बढ़ाया। एडिलेड का मिडिल क्रम बुरी तरह से फ्लॉप रहा जिसके चलते पूरी टीम 144 रन पर आऊट हो गई। सिडनी सिक्सर्स ने यह मैच 59 रन से जीता। टॉड मर्फी ने 3, बेन द्वारसुइस ने 3 तो स्टीव ओकीफ ने 2 विकेट लीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News