टी-10 लीग : क्रिस लिन का बल्ला गरजा, 30 गेंदों में ही ठोके 91 रन

punjabkesari.in Monday, Nov 18, 2019 - 11:18 PM (IST)

नई दिल्ली : टी 10 लीग में मराठा अरेबियन की ओर से खेल रहे सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन का टीम अबुधाबी के खिलाफ जमकर बल्ला बोला। मराठा की टीम ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था। कप्तान लिन ने जजई के साथ शुरुआत की। जजई चौथे ओवर में 12 रन बनाकर आऊट हो गए। इसके बाद लिन के बल्ले को ऐसे पर लगे कि उन्होंने गेंदों को बाऊंड्री से पार पहुंचाना शुरू कर दिया। लिन को एडम लीथ का साथ मिला जिसने 18 गेंदों में 30 रन बनाए। 


लीथ ने अपनी संक्षिप्त पारी के दौरान चार छक्के भी लगाए। वहीं, एकछोर पर खड़े क्रिस लिन ने 30 गेंदों पर नौ चौके और सात छक्कों की मदद से 91 रन बनाए। उनकी स्ट्राइक रेट 303 की रही। कमाल की बात तो यह रही कि उन्होंने 91 में से 78 रन बाऊंड्रीज से बनाए। अबु धाबी टीम के बॉलर हैरी गुरने ने दो ओवर में 35 तो डि लांगे ने 33 रन दे दिए। 


जवाब में खेलने उतरी अबु धाबी की टीम ने भी जोरदार शुरूआत की लेकिन तीसरे ही ओवर में मैक्कलेघन ने निरोशन डिकवेला की विकेट  निकाल दी। इसके बाद ल्यूक राइट और मोईन अली ने अच्छे शॉट लगाए लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। मोईन ने 11 गेंदों में 4 चौके और दो छक्कों की मदद से 31 रन बनाए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News