T20 World Cup : अभ्यास मैच में लिया था कोहली का विकेट, अब पहले मैच में खेलना संदिग्ध

10/19/2021 12:17:36 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन के टी20 वर्ल्ड कप के टीम के पहले मैच में खेलने को लेकर संशय बना हुआ है। 27 साल के इस खिलाड़ी को भारत के खिलाफ वॉर्मअप मैच में उंगली में चोट लग गई थी। मिड-विकेट क्षेत्र में फिल्डिंग के दौरान ईशान किशन का कैच लपकाते वक्त उन्हें चोट लगी जिसके बाद उन्हें फिजियो के साथ छोड़ दिया ताकि उनका निरिक्षण किया जा सके। 

अगले 24 घंटों के दौरान उसकी स्थिति पर नजर रखी जाएगी और उसके बाद ही फैसला किया जाएगा कि वह शनिवार (23 अक्टूबर) को वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले पहले मैच के लिए फिट है या नहीं। ऑलराउंडर ने बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन किया और 30 रनों का योगदान दिया और कप्तान विराट कोहली (11) का विकेट भी हासिल करने में सफल रहे। हालांकि इंग्लैंड मैच हार गया। 

हार्ड हिटिंग बल्लेबाज हाल ही में अच्छी फॉर्म में रहा है। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड का सबसे तेज टी20 इंटरनेशनल शतक लगाया और द हंडर्ड के उद्घाटन संस्करण के दौरान भी अच्छा प्रदर्शन किया जिसके बाद उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुना गया। अब यह देखना बाकी है कि लिविंगस्टोन वेस्ट इंडीज के खिलाफ मैदान में उतरने के लिए पूरी तरफ फिट हो पाते हैं या नहीं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News