IPL 2018: हैदराबाद में डेविड वाॅर्नर की जगह आया ये विस्फोटक खिलाडी़, T-20 में जड़ चुका है शतक

punjabkesari.in Saturday, Mar 31, 2018 - 03:32 PM (IST)

नई दिल्लीः आईपीएल फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में बाॅल टेंपरिंग में दोषी पाए जाने के कारण टूर्नामेंट से बाहर डेविड वाॅर्नर की जगह इंग्लैंड के खतरनाक खिलाडी़ एलेक्स हेल्स की एंट्री हुई है। उन्हें उनके बेस प्राइज 1 करोड़ रूपए में खरीदा गया।

वाॅर्नर हैदराबाद के कप्तान थे, लेकिन टीम ने उन्हें बाहर कर दिया आैर केन विलियमसन को टीम का कप्तान घोषित कर दिया। हैदराबाद को अपना पहला मैच 9 अप्रैल को राजस्थान राॅयल्स के खिलाफ खेलना है। वाॅर्नर के बाहर होने के बाद ऐसा लगने लगा कि हैदराबाद की टीम कमजोर पड़ गई, लेकिन हेल्स के आने से उनकी कमी पूरी हो गई।

टी20 में लगा चुके हैं तूफानी शतक
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) तथा आईपीएल प्रशासन ने हैदराबाद फ्रेंचाइजी को वार्नर की जगह वैकल्पिक खिलाड़ी चुनने की अनुमति दी थी। इंग्लिश खिलाड़ी हेल्स बेहतरीन फार्म में हैं और इंग्लैंड के लिए अभी तक टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक लगाने वाले एकमात्र बल्लेबाज हैं। 

हेल्स ने 2014 टी20 विश्व कप में तूफानी शतक जड़ा था। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ 27 मार्च को हुए टूर्नामेंट के 22वें मैच में 64 गेंदों में 116 रन जड़े थे, जिसमें 11 चाैके आैर 6 छक्के शामिल रहे। बता दें कि वह आईसीसी की टी-20 रैंकिंग में भी शीर्ष 10 खिलाड़ियों में इंग्लैंड के एकमात्र खिलाड़ी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rahul

Recommended News

Related News