WTC Final : टिम साउथी का बड़ा बयान, विरोधी से मैच छीन सकता है ये भारतीय बल्लेबाज

punjabkesari.in Thursday, Jun 17, 2021 - 10:30 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउथी ने बुधवार को कहा कि आगामी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल में भारत के खिलाफ उनकी टीम को अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की आवश्यकता होगी। भारत और न्यूजीलैंड वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल में आमने-सामने होंगे, जो 18 जून से साउथेम्प्टन के एजिस बाउल में शुरू होगा।

साउदी ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सवाल का जवाब देते हुए कहा, हां, मुझे लगता है कि रोहित शर्मा तीनों प्रारूपों में शानदार खिलाड़ी है। वह ऐसा खिलाड़ी है जिसे मुझे निजी तौर पर बल्लेबाजी करते हुए देखना पसंद है। वह विरोधी से मैच छीन सकता है। गेंदबाजी समूह के रूप में मुझे पता है कि पूरा बल्लेबाजी क्रम खतरनाक है और रोहित इस भारतीय टीम के कई बहुत अच्छे बल्लेबाजों में से एक हैं। हम जानते हैं कि हमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।

साउथेम्प्टन में शुक्रवार से बारिश की भविष्यवाणी के बारे में बात करते हुए, साउथी ने कहा: अब तक हमारे दो खूबसूरत दिन रहे हैं, हम जानते हैं कि मैच के लिए बारिश की भविष्यवाणी की गई है लेकिन हम नहीं जानते कि यह हमें प्रभावित करेगा या नहीं। हम उन चीजों को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे हैं जिन्हें हम नियंत्रित कर सकते हैं, हम मौसम को नियंत्रित नहीं कर सकते। 

न्यूजीलैंड डब्ल्यूटीसी फाइनल टीम : टॉम लैथम, डेवोन कॉनवे, केन विलियमसन, रॉस टेलर, हेनरी निकोल्स, विल यंग, ​​बीजे वाटलिंग, टॉम ब्लंडेल, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, काइल जैमीसन, टिम साउथी, नील वैगनर, एजाज पटेल, ट्रेंट बोल्ट, मैट हेनरी। 

भारतीय डब्ल्यूटीसी फाइनल टीम : विराट कोहली (कप्तान) शुभमन गिल, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मोहम्मद सिराज, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), उमेश यादव, हनुमा विहारी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News