ट्रेंट बोल्ट ने किया खुलासा- नैट सेशन में भी क्या विलियमसन पर भारी पड़ते हैं

punjabkesari.in Monday, Oct 05, 2020 - 01:06 PM (IST)

नई दिल्ली : 209 रनों का पीछा करते हुए हैदराबाद को वार्नर और बेयरस्टो ने अच्छी शुरुआत दी थी लेकिन मध्यक्रम में केन विलियमसन के आऊट होते ही हैदराबाद की टीम पूरी तरह चरमरा गई और मैच गंवा बैठी। विलियमसन का तीन रन पर विकेट उनके हमवत्न और मुंबई के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने निकाला। मैन ऑफ द मैच बने ट्रेंट बोल्ट ने क्या नेट सेशन में ऐसे ही विलियमसन को आऊट करते हैं, पर मजेदार जवाब दिया।

PunjabKesari

बोल्ट बोले- मेरा काम क्रीज के कोणों का उपयोग करना होता है। मैं वास्तव में उसे (विलियमसन) नेट्स में बहुत ज्यादा आउट नहीं करता हूं। क्योंकि वह स्ट्रॉन्ग है। आज रात उन्हें आऊट करना अच्छा अहसास था, लेकिन जीत हासिल करने और टूर्नामेंट में आगे बढ़ते रहने के लिए यह अधिक महत्वपूर्ण है। यह चीजों को जटिल बनाने और बहुत सी चीजों की कोशिश करने के बीच एक अच्छी रेखा है। यदि आप अपनी ताकत के साथ आते हैं तो यह एक अच्छी शुरुआत है।

PunjabKesari

हमने इस विकेट पर पहले खेल चुके हैं। यह छोटा मैदान है। हम अच्छा खेल रहे हैं और हमें पता था कि आगे क्या करना है। हमारे सामने बोर्ड पर 200 रन थे। फिर हमारे पास गेंदबाजी करने के लिए कुछ था भी। जीत से बहुत खुश हूं। वहीं, मैच में धीमी गेंदें फेंकने पर बोल्ट ने कहा- मैं कुछ डिलिवरी के लिए जाता हूं। मैं जितना हो सके गेंद को स्विंग करने की कोशिश कर रहा हूं। यह तभी होता है जब आप आत्मविश्वास से भर जाते हैं। 

वहीं, बॉलिंग करते वक्त थॉट प्रोसेस पर बोलते हुए उन्होंने कहा- मेरे लिए स्थितियां ज्यादा अच्छी नहीं है। यहां बहुत गर्मी है। लेकिन मैं कोशिश करता हूं अच्छा और स्पष्ट रहूं। बुरे विचारों को अपने सिर से बाहर रखूं। ऐसा कर आप जितना संभव हो सके उतने पॉजिटिव हो जाते हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News