FIFA World Cup: ट्यूनीशिया ने जीत से किया रूस अलविदा, पनामा को 2-1 से हराया

punjabkesari.in Friday, Jun 29, 2018 - 01:46 AM (IST)

सारांस्कः फीफा विश्वकप में आज पनामा और ट्यूनीशिया के बीच मैच खेला गया। ट्यूनीशिया ने पनामा को 2-1 से हराकर रूस को अलविदा कहा। पनामा और ट्यूनीशिया पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो चुकीं थी। दोनों टीमों के बीच नंबर तीन और चार की लड़ाई बाकी थी।

PunjabKesari

ट्यूनीशिया ने पनामा को हराकर ग्रुप जी में नंबर तीन पर रही। ट्यूनीशिया ने मैच के 66वें मिनट में वाहबी खार्जी के गोल से जीत दर्ज की। ट्यूनीशिया ने ग्रुप जी में इंग्लैंड और बेल्जियम से हार का सामना करना पड़ा। इंग्लैंड ने ट्यूनीशिया को 2-1 से हराया था और बेल्जियम से उसे 2-5 से हार का सामना करना पड़ा। 

PunjabKesari

पनामा को ट्यूनीशिया की ओर से जोश लुईस रोड्रीग्यूज के आत्मघाती गोल से मैच में 1-0 से बढ़त बनाई थी। मैच के 31वें मिनट में ट्यूनीशिया पर उसके डिफेंडर की गलती भारी पड़ गई और मैच के पहले हाफ में बढ़त मिल गई। 

PunjabKesari

ट्यूनीशिया ने मैच के दूसरे हाफ में फकरुद्दीन-बेन-युसुफ के गोल से पनामा की बराबरी की थी। युसुफ ने मैच के 51वें मिनट में गोल कर टीम को बराबरी पर ला दिया। पनामा ने मैच के पहले हाफ में ट्यूनीशिया पर बढ़त बनाई। लेकिन मैच के दूसरे हाफ में वह मैच गवां बैठी।

PunjabKesari

पनामा ने ग्रुप जी में अपना ओपनिंग मैच बेल्जियम से 3-0 से हार का सामना करना पड़ा और इंग्लैंड ने पनामा को बुरी तरह धोया। इंग्लैंड ने पनामा को दूसरे मैच में 6-1 से हराया। पनामा को अंतिम मैच में भी हार का सामना करना पड़ा। ट्यूनीशिया ने पनामा को अंतिम मैच में 2-1 से हराया। इस हार के साथ ही पनामा ने रूस को अलविदा कहा।

PunjabKesari

जानिए मैच में क्या-क्या हुआ-

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News