हार्दिक पंड्या-राहुल पर बोले अंपायर टफेल- अब वे बेहतर इंसान बनेंगे

punjabkesari.in Monday, Jan 14, 2019 - 07:35 PM (IST)

कोलकाता : ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट अंपायर साइमन टफेल ने भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल को एक और मौका देने की वकालत की है। पंड्या (25) और राहुल (26) को बीसीसीआई ने टेलीविजन कार्यक्रम में महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने के बाद निलंबित कर दिया है। दोनों खिलाड़ी अब स्वदेश भी लौट चुके हैं।

टफेल ने उम्मीद जताई कि इस मामले के बाद वे बेहतर इंसान बनेंगे। उन्होंने कहा- मुझे लगता है उनकी आलोचना को लेकर हमें सचेत रहना चाहिए। मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि उनके आस पास ऐसे लोग होंगे जो उन्हें सही सलाह देंगे। वह इससे सीख लेकर अच्छा इंसान बनेंगे। किसी भी खेल में अच्छे लोग अच्छी टीम बनाते है। समय समय पर हम सभी गलतियां करते है। हम सब उससे सीखकर आगे बढ़ते है।

टफेल बोले- मैंने उस कार्यक्रम को नहीं देखा है, मैं ने उनसे जुड़ी शिकायतों के बारे में थोड़़ा पढ़ा है। मैंने अपने करियर में कई गलतियां की है और उनसे सीख लेकर आगे बढ़ा हूं। इन दोनों क्रिकेटरों की ‘कॉफी विद करण’ कार्यक्रम में की गई टिप्पिणयों के कारण बवाल मच गया था। पंड्या ने कार्यक्रम के दौरान कई महिलाओं के साथ संबंध होने का दावा किया और यह भी बताया कि वह इस मामले में अपने परिजनों के साथ भी खुलकर बात करता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News