हमारे पास अभी तक घर नहीं है, IPL से मिले पैसों से माता-पिता के लिए घर खरीदूंगा: तिलक वर्मा

punjabkesari.in Sunday, Apr 03, 2022 - 12:41 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए आईपीएल 2022 मैच में मुंबई इंडियंस को भले ही हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन टीम के बल्लेबाज तिलक वर्मा ने 61 रन की पारी खेलकर सूर्खियां बटौरी। मुंबई इंडियंस ने उन्हें नीलामी में 1.7 करोड़ रुपए में खरीदा और यह युवा खिलाड़ी टीम प्रबंधन के विश्वास पर खरा उतरने की पूरी कोशिश कर रहा है। अपनी वित्तीय चुनौतियों को याद करते हुए वर्मा ने कहा कि अब उनका लक्ष्य अपने परिवार के लिए एक घर खरीदना है। 

तिलक ने कहा कि बड़े होकर, हमें बहुत सारी वित्तीय कठिनाइयां झेलनी पड़ीं। मेरे पिता को अपने अल्प वेतन के साथ मेरे क्रिकेट खर्च के साथ-साथ मेरे बड़े भाई की पढ़ाई का भी ध्यान रखना पड़ता था। पिछले कुछ वर्षों में कुछ प्रायोजन और मैच फीस के साथ, मैं बस अपने क्रिकेट खर्च का ख्याल रख सकता था। हमारे पास अभी तक घर नहीं है। इसलिए इस आईपीएल में मैंने जो कुछ भी कमाया है, उससे मेरा एकमात्र उद्देश्य अपने माता-पिता के लिए घर खरीदना है। 

उन्होंने कहा कि आईपीएल का यह पैसा मुझे अपने बाकी के करियर के लिए स्वतंत्र रूप से खेलने का मौका देता है। इस बीच, वर्मा ने यह भी खुलासा किया कि कैसे मेगा नीलामी में उनकी बोली देखकर उनके परिवार के सदस्य और कोच भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि जिस दिन आईपीएल की नीलामी चल रही थी, मैं अपने कोच के साथ वीडियो कॉल पर था। जब बोलियां ऊंची होती रहीं तो मेरे कोच ने आंसू बह गए। मुझे चुने जाने के बाद, मैंने अपने माता-पिता को फोन किया। फोन करने पर वे भी रोने लगे। मेरी मां उस खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर पा रही थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News