मैदान में स्टंटबाजी, सब हुए हैरान, गेंदबाज का गजब सेलिब्रेशन हुआ वायरल

punjabkesari.in Saturday, Jun 10, 2023 - 12:53 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : आपने कई गेंदबाजों को विकेट लेने के बाद हाथ ऊपर करते हुए जश्न मनाते हुए देखा होगा। वहीं कई गेंदबाज ऐसे हैं जो अपने अजीब जश्न के कारण चर्चा में रहते हैं। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर विकेट लेने के बाद किसी चील की मानिंद लहराते और विकेट के आसपास चक्कर काटते थे। लेकिन फिलहाल एक ऐसे गेंदबाज का सेलिब्रेशन वायरल हुआ है जिसने अपनी खतरनाक स्टंटबाजी से सबको हैरान कर दिया।

जी हां...विंडीज के केविन सिंक्लेयर यूएई के खिलाफ 4 विकेट लेने के बाद अचानक स्टंट करने लग गए और उन्होंने बैकफ्लिप मारते हुए भी नजर आए। खास बात यह रही कि सिंक्लेयर ने 10 महीन बाद क्रिकेट में वापसी की, लेकिन उनके सेलिब्रेशन देख जिम्नास्ट की याद आ गई। उन्होंने विंडीज के लिए पिछला वनडे अगस्त 2022 में खेला था। उन्होंने यूएई के खिलाफ कमबैक किया और 7.1 ओवर में 24 रन देकर 4 विकेट लेकर कमाल की बॉलिंग की। 

इस धाकड़ प्रदर्शन के बाद उन्होंने अपने पुराने अंदाज में विकेट का जश्न मनाया। वे मैदान पर दौड़े और फिर अचानक पीछे की ओर जंप मारकर बैकफ्लिप मारी। आईसीसी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

वहीं मैच की बात करें तो विंडीज और यूएई के बीच खेले गए तीसरे वनडे मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी संयुक्त अरब अमीरात की टीम ने शुरुआत में ही विकेट गंवाना शुरू कर दिए। टीम 36 ओवर में ही 184 रनों पर ही ऑलआउट हो गई। मैच में 185 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी विंडीज की टीम ने शुरुआत में ही विकेट जॉनसन चार्ल्स का विकेट गंवा दिया। जिसके बाद अलिक अथानेज ने 65 रनों की पारी खेली। इसके बदौलत टीम ने जीत दर्ज की। ये उनकी तीसरी जीत थी और इसी के साथ टीम ने सीरीज 3-0 से अपने नाम की।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News