युवक ने ब्राजीली पत्रकार को लाइव रिपोर्टिंग के दौरान किया चूमने का प्रयास

punjabkesari.in Tuesday, Jun 26, 2018 - 07:06 PM (IST)

Kमॉस्कोः रूस में चल रहे फुटबॉल विश्वकप में दूसरी बार एक महिला पत्रकार लाइव देते हुये छेडख़ानी का शिकार हुई है। इस बार यह हादसा ब्राजील की खेल पत्रकार के साथ हुआ जब एक पुरूष ने उन्हें चूमने का प्रयास किया। जर्मनी की महिला पत्रकार जूलिथ गोंजालेका थेरान को सारांस्क में मैच के बाद लाइव देते समय एक पुरूष ने चूमने का प्रयास किया था। इस घटना के बाद सोशल नेटवर्किंग साइट पर उन्होंने इसका जिक्र किया जिसपर लोगों ने कड़ी प्रतिक्रिया दिखाई। हालांकि बाद में इस फुटबाल प्रशंसक ने उनसे माफी मांग ली थी।

PunjabKesari

इस घटना के ठीक बाद अब ब्राजीली पत्रकार को इसी अनचाही स्थिति का सामना करना पड़ गया। ब्राजील के टीवी ग्लोबो के लिये रिपोर्टिंग कर रहीं जूलिया गुइमारेस रूस के येकातेरिनबर्ग में जापान और सेनेगल के मैच के बाद सीधा प्रसारण दे रही थीं तभी कैमरे पर ही एक व्यक्ति ने उन्हें चूमने का प्रयास किया। जूलिया हालांकि तुरंत उस व्यक्ति से पीछे हटकर खड़ी हो गयीं और उस व्यक्ति को डांट भी लगा दी।

PunjabKesari

दिलचस्प यह रहा कि इस दौरान यह सब लाइव दिखाई देता रहा। महिला पत्रकार कहती हुई सुनाई दे रही हैं। ऐसा मत करो, ऐसा दोबारा कभी मत करना। यह सही नहीं है, किसी महिला के साथ ऐसा मत करो, उनका सम्मान करो। वहीं उस पुरूष ने लाइव पर ही जूलिया से माफी भी मांग ली। 

PunjabKesari

ब्राजीली पत्रकार का यह वीडियो अब सोशल साइटों पर वायरल हो गया है। बाद में जूलिया ने ट्वीटर पर लिखा, मेरे पास इसके लिये शब्द नहीं है, सौभाग्य से मैंने ऐसा ब्राजील में कभी अनुभव नहीं किया है लेकिन यहां ऐसा दो बार हो चुका है। यह शर्मनाक है।  जूलिया ने बताया कि यह पहली घटना नहीं है और विश्वकप में मिस्र और रूस के ओपङ्क्षनग मैच के दौरान भी उनके साथ ऐसा हो चुका है।

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News