इस भारतीय क्रिकेटर पर अाया बाॅलीवुड एक्ट्रेस अालिया भट्ट का दिल

punjabkesari.in Tuesday, Oct 23, 2018 - 12:48 PM (IST)

स्पोटर्स डेस्क: पृथ्वी शॉ को हाल के समय में जितने भी मौके मिले हैं उन्होंने उनका खूब फायदा उठाया है, फिर चाहे वो फर्स्ट क्लास मैच हो या फिर आइपीएल या फिर टेस्ट मैच उन्होंने हर जगह खुद को साबित किया है। टीम इंडिया मे बहुत से ऐसे खिलाडी है जिन पर फिल्म जगत की अभिनेत्रियाँ अपनी जान छिड़कती है, जैसा की आप सभी जानते है की क्रिकेट जगत और फ़िल्मी जगत का रिश्ता बहुत पुराना है जिसको अभी विराट और अनुष्का ने कायम रखा है हम लोग आए दिन ऐसी खबरे सुनते रहते है।
PunjabKesari
जिसमे कोई न कोई अभिनेत्री क्रिकेटर को लेकर अपना प्यार जताती रहती है आज ऐसी ही कुछ फिर से खबरों में सामने अाया है तो आइए जानते हैं क्या हैं पूरा मामला । इन दिनों बात खास यह है कि बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ने पृथ्वी शॉ को शादी का ऑफर दे दिया है। एक्ट्रेस और कोई नहीं बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ही हैं। ये बात आप सभी जानते ही होंगे आलिया भट्ट निर्देशक महेश भट्ट की छोटी बेटी हैं। 
sports, cricket, prithvi, alia
अाज के समय में आलिया बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिया एक्ट्रेस। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम भी किया है । कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने दिल की बात कही थी और खुलासा किया कि वह भारतीय टीम के सबसे युवा बल्लेबाजी पृथ्वी शॉ को बहुत ज्यादा पसंद करती हैं। तमाम लोगों की तरह वह भी उनकी बल्लेबाजी की फैंन हैं। इस बात से साफ हो गया है कि आलिया भट्ट पृथ्वी शॉ को बहुत ज्यादा पसंद करती हैं और उनसे शादी भी कर सकती हैं। शॉ ने विंडीज के खिलाफ सीरीज में टेस्ट डेब्यू किया है और अपने पहले मैच में शतक जड़कर कई रिकॉर्ड उन्होंने अपने नाम किए। फिलहाल पृथ्वी की उम्र अभी कम है और क्रिकेट में भी उनका पूरा ध्यान लगा हुअा है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rahul

Recommended News

Related News