BAN vs PAK : बारिश के भेंट चढ़ा दूसरा दिन, पाकिस्तान स्कोर 188/2

punjabkesari.in Sunday, Dec 05, 2021 - 04:40 PM (IST)

ढाका : पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल भी बारिश और खराब रोशनी से प्रभावित रहा और रविवार को सिर्फ 38 गेंद का खेल संभव हो सका। बारिश के कारण पहला सत्र पूरी तरह से धुल गया। स्थानीय समय के मुताबिक दोपहर 12 बजकर 50 मिनट पर दिन का खेल शुरू हुआ लेकिन अभी 6.2 ओवर ही फेंके गए थे की बारिश ने फिर से मैच में खलल डाल दिया और इसके बाद खेल शुरु नहीं हो सका। 

पहले दिन का  खेल प्रभावित होने के बाद दूसरे दिन 98 ओवर का खेल होना था लेकिन बारिश और खराब रोशनी के कारण अंपायरों ने इसे 6.2 ओवर के बाद ही रोक दिया। पाकिस्तान ने हालांकि इस दौरान अपनी स्थिति और मजबूत कर ली। दिन की शुरुआत दो विकेट पर 161 रन से करने वाली इस टीम ने स्टंप्स की घोषणा तक 63.2 ओवर में दो विकेट पर 188 रन बना लिए। कप्तान बाबर आजम 71 रन पर नाबाद है जबकि अजहर अली ने भी अर्धशतक पूरा कर लिया है। अजहर ने अब तक 136 गेंद की पारी में सात चौके लगाए है। यह टेस्ट करियर का उनका 34वां अर्धशतक है। बाबर ने अब तक 113 गेंद का सामना किया है, जिसमें उन्होंने 8 चौके और एक छक्का लगाया है। 

बाबर और अजहर ने तीसरे विकेट के लिए 118 रन की अटूट साझेदारी कर ली है। स दौरान बांग्लादेश के गेंदबाज पाकिस्तान का विकेट चटकाने में असफल रहे।मैच के तीसरे दिन का खेल आधे घंटे पहले स्थानीय समय के मुताबिक सुबह साढ़े नौ बजे शुरू  होगा। बांग्लादेश को दोनों सफलता मैच के पहले दिन बाएं हाथ के स्पिनर तैजुल इस्लाम ने दिलाई थी। उन्होंने ने दूसरे दिन गेंदबाजी नहीं की। इस्लाम ने 17 ओवर में 49 रन देकर दो विकेट लिए है। दो मैचों की इस श्रृंखला का पहला मैच पाकिस्तान ने 8 विकेट से अपने नाम किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News