इंग्लैंड दौरा : द्रविड़ ने कहा- इस खिलाड़ी को किया जा सकता था टीम में सिलेक्ट

punjabkesari.in Tuesday, May 11, 2021 - 12:44 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ उसी के घर में 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए 24 सदस्य भारतीय टीम का ऐलान किया गया है जिसमें से 4 खिलाड़ी स्टैंड बाय पर हैं। इस 20 सदस्यीय टीम को लेकर पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने भविष्यवाणी करते हुए कहा था कि भारत 3-2 से इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज में हरा सकता है। उन्होंने इस टीम में कुलदीप यादव के भी और प्लेइंग इलेवन पर भी बात की। 

एक वेबिनार में बात करते हुए द्रविड़ ने कहा, 'यह एक संतुलित स्कवाड लग रहा है। एक खिलाड़ी जिसको सिलेक्ट किया जा सकता था वह कुलदीप यादव हो सकते थे। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि कुलदीप का प्रदर्शन पिछले कुछ समय में गिरा है। वहीं अक्षर पटेल, आर. अश्विन, वॉशिंगटन सुंदर के हालिया प्रदर्शन को देखते हुए सिलेक्टर इस बात को लेकर साफ थे कि उनको स्कवाड में किस तरह का बैलेंस चाहिए। 

उन्होंने कहा, अश्विन और जडेजा गेंद के साथ-साथ बैट से भी कारगर साबित हो सकते हैं और अक्षर और सुंदर उनकी अच्छी रिप्लेसमेंट होंगे। इससे बैटिंग को गहराई मिलेगी और चारों फिंगर स्पिनर उनको इसमें मदद करेंगे। जहां तक प्लेइंग इलेवन की बात है तो द्रविड़ ने कहा, स्कवाड को जिस तरह से 20 सदस्यीय टीम चुनी गई है उसे देखकर मुझे लगता है कि वह अपने बेस्ट इलेवन के बारे में टूर पर जाने से पहले ही जानते हैं। हालांकि इस दौरान उन्होंने ये नहीं बताया कि उनके हिसाब के टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइल में भारत की प्लेइंग इलेवन में कौन-कौन से खिलाड़ी होने चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News