कोहली, धोनी और रोहित की तरह प्रदर्शन करेगा गिल : सुरेश रैना

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2023 - 04:45 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल 2023 के क्वालिफायर मैच में शुभमन गिल की 60 गेंदों में 7 चौके और 10 छ्क्कों की मदद से खेली गई 129 रनों की पारी की चारों तरफ चर्चा हो रही है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ क्वालिफायर मैच में गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गिल की शतकीय पारी के बदौलत 234 रनों का लक्ष्य रखा और इसके बाद गेंदबाजी में मोहित शर्मा ने पांच विकेट चटकाते हुए मुंबई को 18.2 ओवर में 171 रनों पर समेटने में टीम की मदद की।

गिल को इस मैच में शतकीय पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। गिल की शतकीय पारी के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने बल्लेबाज की तारीफ की है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने गिल की पारी की सराहना करते हुए कहा कि युवा सलामी बल्लेबाज विराट कोहली, रोहित शर्मा और एमएस धोनी की तरह प्रदर्शन करेगा। रैना ने यह भी कहा कि उन्हें मुंबई इंडियंस के खिलाफ गिल की बॉडी लैंग्वेज और आत्मविश्वास पसंद आया।

PunjabKesari

रैना ने कहा, "हमने जो शांति देखी। इतने बड़े मैच में, बॉडी लैंग्वेज बहुत महत्वपूर्ण है। मैच में बाद में उन्होंने जो छक्के मारे, जिन्हें हम पिक-अप शॉट कहते हैं। उन्होंने कुमार कार्तिकेय को एक छक्का मारा और उसके बाद उन्हें एहसास हुआ कि वह कर सकते हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "मुझे उनकी बॉडी लैंग्वेज, उनका आत्मविश्वास पसंद आया और उन्हें बड़े मैचों में खेलने की आदत पड़ गई है। जरा विराट कोहली को देखिए, जैसा कि हमने पिछले साल जोस बटलर के साथ देखा था। लेकिन आज रात हमने जो प्रदर्शन देखा, जब भी हमारे पास बड़े खेल हैं, वह विराट, रोहित और एमएस धोनी की तरह प्रदर्शन करेंगे।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News