टीम इंडिया फैंस के लिए खुशखबरी : रोहित शर्मा ने पास किया फिटनेस टेस्ट

punjabkesari.in Sunday, Dec 26, 2021 - 04:52 PM (IST)

खेल डैस्क : टीम इंडिया फैंस के लिए बड़ी खबर आई है कि राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी यानी एनसीए में रिहैबिलिटेशन कर रहे रोहित शर्मा ने प्राइमरी फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है। रोहित चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका में होने वाली टेस्ट सीरीज में नहीं खेल पा रहे हैं। इसी दौरान रोहित वनडे मैचों की तैयारी और जल्द फिटनेस हासिल करने के लिए एनसीए में पहुंचे। यहां पर रोहित ने कड़ी मेहनत कर फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है। हालांकि उन्हें अभी पूरी तरह फिट होने के लिए एक और टेस्ट देना होगा। अगर वह इसमें पास हो गए तो वह दक्षिण अफ्रीका में होने वाली वनडे सीरीज के लिए आसानी से उपलब्ध हो जाएंगे। 

Good news, Team India fans, Rohit Sharma, fitness test, cricket news in hindi, sports news, टीम इंडिया,  रोहित शर्मा

टीम इंडिया अभी दक्षिण अफ्रीका में सेंचुरियन के मैदान पर पहला टेस्ट मैच खेल रही है। रोहित अगर आगामी 48 घंटों में फिट घोषित हो जाते हैं। और साथ ही दक्षिण अफ्रीका निकल जाते हैं तो वह क्वारेंटाइन पीरियड पूरा कर तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच के लिए भी उपलब्ध हो सकते हैं। हालांकि उम्मीद यही है कि रोहित वनडे सीरीज को ध्यान में रखकर अपनी फिटनेस बरकरार रखने में लगे हुए हैं। 

Good news, Team India fans, Rohit Sharma, fitness test, cricket news in hindi, sports news, टीम इंडिया,  रोहित शर्मा

बता दें कि रोहित शर्मा को बीते एक महीने के दौरान पहले टी-20 और फिर वनडे टीम की कप्तानी मिली है। रोहित न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं खेले थे। फिर जब दक्षिाण अफ्रीका टेस्ट सीरीज की बारी आई तो उन्हें प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोट लग गई। रोहित के 19 जनवरी से साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में कप्तानी संभालने की उम्मीद है और इसके लिए अगले 48 घंटे में वनडे टीम का ऐलान हो सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News