GT vs RR : पावरप्ले के बाद इस नतीजे की उम्मीद नहीं थी, हार के बाद हार्दिक पांड्या का बयान

punjabkesari.in Monday, Apr 17, 2023 - 02:52 PM (IST)

अहमदाबाद : गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने इंडियन प्रीमियर लीग मैच में रविवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ तीन विकेट की शिकस्त मिलने के बाद कहा कि पावरप्ले के बाद उन्हें इस नतीजे की उम्मीद नहीं थी। 

जीत के लिए 178 रन का पीछा करते हुए राजस्थान ने शुरुआती तीन ओवर में चार रन पर दो विकेट गंवा दिए थे और पावरप्ले (शुरुआती छह ओवर) के बाद टीम का स्कोर महज 26 रन था। कप्तान संजू सैमसन (32 गेंद में 60 रन) और शिमरोन हेटमायर (26 गेंद में नाबाद 56) ने हालांकि तेज तर्रार पारी खेल चार गेंद शेष रहते टीम को जीत दिला दी। 

मैच के बाद पांड्या ने प्रसारकों से कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो पावरप्ले के बाद इस नतीजे के बारे में सोचा नहीं था। इस खेल की यही खासियत है। खेल समाप्त होने से पहले कभी पूरा नहीं होता। टीम के खिलाड़ियों को यह सबक सीखना चाहिए।’ मैच में हरफनमौला प्रदर्शन (19 गेंद में 28 रन और चार ओवर में 24 रन पर एक विकेट) करने वाले पांड्या ने कहा कि उनकी टीम को पहले बल्लेबाजी करते हुए कुछ और रन बनाने चाहिए थे। 

उन्होंने कहा, ‘हमने कुछ रन कम बनाए। मेरे आउट होने के बाद उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की। हमें थोड़ा और प्रयास कर 200 के करीब रन बनाने चाहिए थे। हम इस लक्ष्य का बचाव भी अच्छे से कर रहे थे लेकिन मुझे लगा की हमने 10 रन कम बनाए।’ 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News