इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी से पहले प्रैक्टिस करते नजर आए हार्दिक, लगाए चौके-छक्के; वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Mar 11, 2020 - 03:18 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 12 मार्च से शुरू होगी। भारतीय टीम के आलराउंडर हार्दिक पांड्या को भी इस सीरीज में जगह दी गई है और प्लेइंग इलेवन में उनके होने की संभावना है। हार्दिक लम्बे समय बाद अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के लिए तैयार हैं और हाल ही में वह मैदान में प्रैक्टिस करने हुए नजर आए। 

कल भारतीय टीम धर्मशाला पहुंची और इस दौरान बीसीसीआई ने हार्दिक पांड्या का एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह बैटिंग प्रैक्टिस करते हुए नजर आए। वीडियो में हार्दिक का आक्रामक अंदाज साफ तौर पर देखने को मिला और वह बड़े-बड़े शॉट्स लगाते दिखाई दिए। इससे उनके प्लेइंग इलेवन में होने की संभावना और भी अधिक हो गई है। 

गौर हो कि पीठ की सर्जरी के बाद हार्दिक डीवाई पार्टिल टी20 कप में रिलायंस वन टीम की तरफ से खेले थे। इस दौरान उन्होंने जहां शानदार बल्लेबाजी करते हुए दो शतक लगाए थे वहीं बेहतरीन गेंदबाजी भी की थी। हार्दिक के लिए ये मैच उनकी फिटनेस टेस्ट का ही हिस्सा था जिसमें उनपर नजर भी रखी जा रही थी। 

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम :

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, विराट कोहली (कप्तान), केएल राहुल, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, नवदीप सैनी, कुलदीप यादव, शुभमन गिल। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News