हार्दिक पांड्या ने दिखाया ऑलराउंड प्रदर्शन, 4 छक्के लगा टीम को पहुंचाया सेमीफाइनल में

punjabkesari.in Wednesday, Mar 04, 2020 - 10:21 PM (IST)

नवी मुंबई : भारतीय टीम में वापसी की कोशिश में जुटे हार्दिक पांड्या ने यहां शानदार हरफनमौला प्रदर्शन से रिलायंस वन को 16वें डीवाई पाटिल टी20 कप के सेमीफाइनल में पहुंचने में मदद की। पांड्या पीठ की सर्जरी के बाद पिछले हफ्ते ही क्रिकेट के मैदान में लौटे हैं। भारत के इस ऑलराउंडर ने मंगलवार को महज 39 गेंद में 105 रन की पारी खेली थी।

PunjabKesari

पांड्या ने बुधवार को डीवाई पाटिल ए टीम के खिलाफ 29 गेंद में एक चौके और 4 गगनचुंबी छक्के से सजी 46 रन की पारी खेली और फिर गेंदबाजी में कमाल करते हुए 39 रन देकर 2 विकेट चटकाए। जिससे रिलायंस वन 7 रन के अंतर से जीत दर्ज करने में सफल रही। डीवाई पाटिल ए की टीम 9 विकेट पर 198 रन ही बना सकी। 

PunjabKesari

रिलायंस वन की बल्लेबाजी के स्टार रहे अनमोलप्रीत सिंह जिन्होंने 60 गेंद में 8 चौके और 3 छक्के से 93 रन की पारी खेली। उन्होंने भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के साथ 101 रन की भागीदारी निभाई जिन्होंने 28 गेंद में 6 चौके और एक छक्के से 43 रन बनाए।

PunjabKesari

रिलायंस वन का सामना अब शुक्रवार को सेमीफाइनल में बीपीसीएल से होगा। बीपीसीएल के लिए अखिल हरवादकर (65 रन), आकर्षित गोमेल (36) के अलावा भारतीय टीम के सफेद गेंद के खिलाड़ी शिवम दुबे (नाबाद 30) और श्रेयस अय्यर (18) ने योगदान दिया। आरबीआई की टीम इस लक्ष्य से 14 रन से पिछड़ गई। दूसरा सेमीफाइनल शुक्रवार को इंडियन ऑयल और वेस्टर्न रेलवे के बीच खेला जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News