3 गेंदों पर छूटे 3 कैच, रोहित ने बेहतरीन फील्डिंग के बाद छोड़ा आसान-सा कैच, वीडियो

punjabkesari.in Friday, Dec 06, 2019 - 10:43 PM (IST)

जालन्धर: हैदराबाद में भले ही टीम इंडिया ने विंडीज को आसानी से पहले टी-20 में हरा दिया लेकिन जब विंडीज टीम पहले बल्लेबाजी कर रही थी तो भारत के लिए कुछ भी अच्छा नहीं जा रहा था। विंडीज की ओर से पहले एविन लुईस ने तो बाद में हेटमायर ने टीम इंडिया के गेंदबाजों को जमकर धोया। इस बीच 17वें ओवर में एक ऐसा घटनाक्रम सामने आया जिसे देखकर हर क्रिकेट फैंस का गुस्सा होना जायज है। दरअसल, टीम इंडिया को इस दौरान तीन लगातार गेंदों पर कैच मिले थे जिसे वह पकड़ नहीं पाए। तब तेज गेंदबाज दीपक चहर गेंदबाजी कर रहे थे।

पहले देखें ऐसे घटा घटनाक्रम
16.1 : दीपक चाहर हेटमेयर को। 

IND v WI : Great Mess : 3 catches missed by 3 Team indian cricketer, See VIDEO
हेटमेयर ने गेंद को उठाकर मारा। बाऊंड्री रोप पर खड़े वाशिंगटन सुंदर गेंद को सही भांप नहीं पाए। सीधा कैच हाथ से निकला। ऊपर से गेंद बाऊंड्री रोप की ओर बढ़ गई तो रोहित शर्मा ने शानदार डाइव लगाकर गेंद को रोका। बहुमूल्य तीन रन भी बचाए। 

16.2 चहर पोलार्ड को, 2 रन

IND v WI : Great Mess : 3 catches missed by 3 Team indian cricketer, See VIDEO
दीपक ने फिर उसी दिशा पर बॉल फेंकी जिसे स्ट्राइक पर आए पोलार्ड ने उसी दिशा में ऊंचा उठा दिया। गेंद के नीचे रोहित शर्मा थे। उन्होंने भागते हुए एक हाथ से बेहतरीन कैच पकड़ लिया। लेकिन इससे पहले वह संभलते वह बाऊंड्री के बेहद करीब पहुंच चुके थे। ऐसे में उन्होंने गेंद को छोडऩा ही ही बेहतर समझा।

16.3 चहर पोलार्ड को। 6 रन
एक और ड्रामा। दीपक ने फिर से वहीं, गेंद फेंकी। ऊपर से पोलार्ड ने भी उसी दिशा की ओर से शॉट उड़ा दिया। रोहित शर्मा इस बार बाऊंड्री रोप  से बिल्कुल सटकर खड़े थे। गेंद उनके ठीक हाथों में आई लेकिन इससे पहले रोहित मु_ी बंद करते, गेंद बाऊंड्री से पार जा गिरी। एक और कैच छूटा।

देखें वीडियो-


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News