IND vs SA : तिरूवनंतपुरम पहुंची दोनों टीमें, 1500 से छह हजार में मिलेगी टिकट

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2022 - 10:51 PM (IST)

तिरूवनंतपुरम : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 28 सितंबर को यहां ग्रीनफील्ड स्टेडियम में होने वाले पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के लिए भारतीय क्रिकेट टीम सोमवार को शहर पहुंच गई। भारतीय टीम का तिरूवनंतपुरम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर प्रशंसकों और केरल क्रिकेट संघ (केसीए) ने जोरदार स्वागत किया। दक्षिण अफ्रीका की टीम रविवार को यहां पहुंची थी और उसने आज अभ्यास शुरू किया।

 

केसीए ने विज्ञप्ति में कहा कि टीम इंडिया 27 सितंबर को मैदान पर अभ्यास करेगी। वे शाम पांच बजे से रात आठ बजे तक अभ्यास करेंगे। दक्षिण अफ्रीकी टीम दोपहर एक बजे से शाम चार बजे तक मैदान पर अभ्यास करेगी। टीम के कप्तान 27 सितंबर को मैच पूर्व प्रेस कांफ्रेंस में हिस्सा लेंगे।

 

केसीए ने कहा कि मैच के केवल दो हजार टिकट बचे हैं। स्टेडियम की क्षमता 55 हजार दर्शकों की है। केसीए के संयुक्त सचिव रजिथ राजेंद्रन और तिरूवनंतपुरम जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राजीव ने हवाई अड्डे पर भारतीय टीम का स्वागत किया। अपर-टीयर, पवेलियन और केसीए ग्रैंडस्टैंड के टिकटों की दरें क्रमश: 1,500 रुपए, 2,750 रुपए और 6,000 रुपए हैं। केसीए ग्रैंडस्टैंड सीटों के टिकट में भोजन का खर्च शामिल होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News