IND vs SL : ईशान किशन ने मारा ऐसा सिक्स, फैंस को आई जयसूर्या की याद, Video

punjabkesari.in Tuesday, Jan 03, 2023 - 07:53 PM (IST)

खेल डैस्क : वानखेड़े स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे पहले टी-20 मैच के दौरान भारतीय सलामी बल्लेबाज ईशान किशन ने ऐसे रोचक शॉट लगाए कि फैंस को श्रीलंकाई दिग्गज सनथ जयसूर्या की याद आ गई। अपने दौर में जयसूर्या 30 यार्ड सर्किल का सबसे ज्यादा फायदा उठाने के लिए जाने जाते थे। उनकी फ्लिक शॉट बेहद मकबूल हुआ करती थी। कुछ ऐसी ही शॉट क्रिकेट फैंस को वानखेड़े के मैदान पर देखने को मिली। यह शॉट मारने वाले थे ईशान किशन। ईशान ने पहले ही ओवर में श्रीलंकाई गेंदबाज कसुन राजिथा को ऐसा छक्का मारा कि यह फैंस देखते ही रह गए। देखें वीडियो-

केएल राहुल शादी के लिए छुट्टियों पर हैं, ऐसे में बीसीसीआई ने ईशान किशन पर भरोसा जताकर उन्हें शुभमन गिल के साथ ओपनिंग पर भेजा था। शुभमन के लिए भी यह डैब्यू मैच था लेकिन वह इस दौरान फैंस को प्रभावित करने में नाकाम रहे और मात्र 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। लेकिन इस दौरान एक छोर पर खड़े ईशान ने ताबड़तोड़ शॉट लगाने जारी रखे। 

बता दें कि ईशान से बीते दिनों बांग्लादेश के खिलाफ लगाए गए दोहरे शतक के बाद से बीसीसीआई को उम्मीदें बढ़ गई हैं। आगामी वनडे विश्व कप भी आने वाला है। ऐसे में रोहित के साथ ओपनिंग साझेदारी के लिए शिखर धवन के विकल्प के तौर पर बीसीसीआई ईशान किशन और शुभमन गिल को परख रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News