अफरीदी के भारतीय खिलाड़ियों के माफी मांगने वाले दावे पर भारतीय ओपनर का करारा जवाब, कही ये बात

punjabkesari.in Monday, Jul 06, 2020 - 02:00 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने दावा किया करते हुए कहा था कि पाकिस्तान से हारने के बाद भारतीय खिलाड़ी उनसे माफी मांगते थे। इस पर अब भारतीय ओपनर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने करारा जवाब देते हुए कहा कि गलतफहमी का इलाज नहीं होता है। 

आकाश चोपड़ा ने कहा, पाकिस्तान की टीम पहले अच्छी होती थी। अब भी अच्छी है। लेकिन, उस टीम में अफरीदी नहीं थे। उन्होंने कहा, इमरान खान, वकार यूनुस, वसीम अकरम और सईद अनवर के रहते पाकिस्तान का प्रदर्शन बेहतरीन था। लेकिन जब से अफरीदी ने खेलना शुरू किया तब से चीजें बदल गई थीं। 

चोपड़ा ने आकड़ों का जिक्र करते हुए कहा कि टीम इंडिया 5 टेस्ट जीती, 5 हारी। भारत ने 39 वनडे जीती और 41 में हार का सामना करना पड़ा। दो बार ज्यादा हारने से कोई माफी तो नहीं मांगता। आठ टी20 मैचों में भारत 7 बार जीता और पाकिस्तान सिर्फ एक बार ही जीत सका। अफरीदी ने कहीं उलट तो नहीं कह दिया। वे कहना कुछ चाह रहे थे और कह कुछ और दिया। सांप के काटने का इलाज होता है लेकिन गलतफहमी का इलाज नहीं होता है। अफरीदी के टाइम सबकुछ बराबर हो चुका था और पलड़ा भारतीय टीम का भारी था। 

पिछले 5 सालों की बात करते हुए चोपड़ा ने कहा कि मल्टीनेशनल टूर्नामेंट में भारत ने 6 बार पाकिस्तान को हराया। सिर्फ एक मैच (चैंपियंस ट्रॉफी) में हार का सामना करना पड़ा था। आप कह रहे हैं कि भारतीय खिलाड़ी माफी मांगा करते थे, लेकिन दुर्भाग्य से टी20 में पाकिस्तानी टीम ऐसा करती होगी। वनडे और टेस्ट में बराबरी का मामला था। 

देखें वीडियो -


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Related News

Recommended News