हैदराबाद की हार पर क्या रोने लगे थे कोच टॉम मूडी? सच आया सामने

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2019 - 06:24 PM (IST)

नई दिल्ली : आईपीएल-12 के एलिमिनेटर मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने रिषभ पंत की तूफानी पारी की बदौलत जीत हासिल की। मैच के बाद जहां हर कोई इस युवा खिलाड़ी का मुरीद बन गया तो वहीं, डगआऊट में बैठे हैदराबाद के कोच टाम मूडी को रोते हुए देखा गया। दरअसल, सोशल मीडिया पर ऐसी कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमें हैदराबाद को हारता देख मूडी रोते हुए दिख रहे थे। लेकिन अब उक्त तस्वीरों की सच्चाई सामने आ गई है। 

यह था सच 

वायरल हुई तस्वीर के मुताबिक मूडी डगआउट में बैठे हुए हैं। उनके चेहरे पर हार का दर्द साफ-साफ दिख रहा था। वह भावुक लग रहे थे। ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे वह रो रहे हों। लेकिन अब पता चला है कि टीम को हारता देख मूडी परेशान तो जरूर हुए थे लेकिन वह रोए नहीं थे। दरअसल मैदान में गर्मी के चलते मूडी के चेहरा पसीना से भरा गया था। वह इन्हें बार-बार साफ कर रहे थे। इसी चक्कर में ऐसे लगा कि वह रो रहे हैं।

बता दें कि टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी हैदराबाद की टीम ने 8 विकेट पर 162 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली की टीम ने ओपनर पृथ्वी और धवन की बदौलत अच्छी शुरुआत की थी लेकिन बीच के ओवरो में राशिद खान ने दो विकेट लेकर मैच हैदराबाद की ओर मोड़ दिया। वह तो भला हो रिषभ पंत का जिन्होंने 21 गेंदों पर 5 छक्कों की मदद से 49 रनों की पारी खेलकर दिल्ली को वापस मैच में ला खड़ा किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News