जडेजा ने पूछा- OUT है क्या? धोनी बोले- हां...यह सुनते ही गिल का उतरा चेहरा (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, May 29, 2023 - 08:39 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : आईपीएल 2023 में सबसे खतरनाक साबित हुए गुजरात टाइटंस के ओपनर शुभमन गिल की फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ एक भी नहीं चली। हालांकि, उन्होंने पैर जमा लिए थे, लेकिन फिर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने ऐसी चाल चली कि गिल को पवेलियन जाना पड़ा। वो भी चेहरे पर उदासी लेते हुए।

गिल का उतरा चेहरा

हुआ ऐसा कि गुजरात ने पावर प्ले में बिना विकेट गंवाए 62 रन बना लिए थे। यह किसी भी आईपीएल फाइनल के लिए अब तक का उच्चतम पावरप्ले स्कोर है। ओपनर रिद्दिमान साहा व गिल की साझेदारी को तोड़ने के लिए धोनी ने स्पिन गेंदबाजी आजमाना चाही। उन्होंने पारी का 7वां ओवर रविंद्र जडेजा को दिया। ओवर की आखिरी गेंद पर गिल ने आगे बढ़कर गेंद पर शाॅट लगाना चाहा, लेकिन वह चूक गए। ऐसे में धोनी ने चतुराई दिखाते हुए गिल को स्टंप आउट कर दिया। 

गिल को लगा कि वह बच गए हैं, लेकिन धोनी को पूरा यकीन था कि विकेट मिल चुकी है। ऐसे में मामला थर्ड अंपायर के पास गया तो तभी जडेजा ने धोनी से पूछा कि आउट है क्या? जवाब में धोनी ने हां कहा। वहीं पास में गिल भी खड़े थे। धोनी की बात को सुनते ही उनका चेहरा उतर गया। वहीं रिव्यू में देखा गया कि गिल का पैर क्रीज से बाहर था। गिल अच्छी फॉर्म में आ चुके थे, लेकिन एक गलती के कारण वह अपना विकेट गंवा बैठे। गिल ने 19 गेंदों में 39 रनों की पारी खेली, जिसमें 7 चौके शामिल रहे। 

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

गुजरात टाइटंस : रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, साई सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहित शर्मा, नूर अहमद, मोहम्मद शमी


चेन्नई सुपर किंग्स : रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, मोइन अली, अंबाती रायडू, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान/विकेटकीपर), दीपक चाहर, मथीशा पथिराना, तुषार देशपांडे, महेश थीक्षणा
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News