ENG vs AUS : इंग्लैंड टीम में हुई दो दिग्गजों की वापसी, लंबे समय से चल रहे थे बाहर

punjabkesari.in Tuesday, Oct 25, 2022 - 05:14 PM (IST)

लंदन : इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले महीने होने वाली वनडे सीरीज के लिए दो दिग्गजों की वापसी की है। टीम ने जेम्स विन्स और सैम बिलिंग्स को स्क्वाड में शामिल किया है। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने मंगलवार को यह जानकारी दी। विन्स और बिलिंग्स ने जुलाई 2021 के बाद से वनडे क्रिकेट नहीं खेला है। विन्स ने अपने आखिरी एकदिवसीय मैच में पाकिस्तान के खिलाफ शतक जड़कर इंग्लैंड को जीत दिलाई थी। 

बिलिंग्स ने टीम से बाहर होने से पहले आठ वनडे मैचों में 56 की औसत से 448 रन बनाये थे। ईसीबी ने बताया कि खराब फॉर्म के कारण टी20 टीम से बाहर होने वाले जेसन रॉय को भी ऑस्ट्रेलियाई वनडे सीरीज में मौका दिया गया है। ल्यूक वुड को उनकी पहली वनडे सीरीज के लिए स्क्वाड में शामिल किया गया है, जबकि डेविड मलान ने घरेलू वनडे सीरीज से बाहर रहने के बाद एक बार फिर टीम में जगह बनाई है। 

यह सीरीज विश्व कप सुपर लीग का हिस्सा नहीं है, हालांकि यह अगले साल भारत में होने वाले विश्व कप से पहले इंग्लैंड को खिलाड़यिों को परखने का मौका देगी। सीरीज का पहला मैच एडिलेड में 17 नवंबर को खेला जाएगा, जबकि अन्य दो मुकाबले क्रमश: 19 नवंबर (सिडनी) और 22 नवंबर (मेलबर्न) में खेले जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News