प्लेयर ऑफ द मैच लिविंगस्टोन बोले- IPL में मेरे पिछले रिकॉर्ड पर बात न करो

punjabkesari.in Sunday, Apr 03, 2022 - 11:52 PM (IST)

खेल डैस्क : पंजाब किंग्स को ब्रेबोर्न स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में 54 रनों से जीत हासिल हुई। पंजाब की ओर से लियाम लिविंगस्टोन ने बल्ले के साथ 60 रन बनाने के साथ गेंदबाजी करते हुए दो विकेट भी लिए। अपनी परफार्मेंस के कारण लिविंगस्टोन मैन ऑफ द मैच बने। उन्होंने मैच जीतने के बाद अपने रोल पर बात की। उन्होंने कहा कि पहले दो मैच मेरे हिसाब से नहीं रहे लेकिन आज जीत में योगदान दिया। अच्छा लगता है। आज लड़कों ने शानदार प्रदर्शन किया। हमें एक ऐसा लक्ष्य मिला जो हमें लगा कि बचाव योग्य है। 

लिविंगस्टोन ने इस दौरान राजस्थान रॉयल्स के साथ आईपीएल अनुभव को भुलाने की कोशिश की। उन्होंने कहा- आपको मुझे इसके बारे में याद दिलाने की जरूरत नहीं है। पिछले साल आरआर के साथ हमने संघर्ष किया। इस तरह का प्रदर्शन कर अच्छा लगा। गेंदबाजी एक ऐसी चीज है जिसका मैं वास्तव में आनंद लेता हूं। गेंदबाजी पर मैंने बहुत समय बिताया है। योगदान देना अच्छा लगा। उम्मीद है कि जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ेगा, मेरी स्पिन खेल में आएगी। मैं ओडियन स्मिथ के साथ नेट्स में बल्लेबाजी करता हूं, उन्होंने मुझे लंबे समय तक कवर किया है। मुझे यकीन है कि वह जल्द ही किसी बिंदु पर जाएगा।

Sports
वहीं, अपने गेंदबाजों पर लिविंगस्टोन बोले कि एक बार लक्ष्य सेट करने के बाद हमें यकीन था कि हम अगर शुरूआत में विकेट लेंगे तो गेम में आ जाएंगे। हमारे पास पावरप्ले में शानदार तेज गेंदबाज थे। जितना हो सका हमने स्मार्ट प्रयास किया। हमने एक दूसरे के साथ बातचीत की। इसे रोमांचक बनाए रखा। आज कुछ पाकर अच्छा लगा। मैं काफी जोर से झूल रहा हूं, लेकिन आज लय में आ गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News