बेन स्टोक्स की तरह मिशेल स्टार्क ने किया कुसल परेरा को आऊट, देखें वीडियो-

punjabkesari.in Thursday, Oct 28, 2021 - 09:20 PM (IST)

खेल डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने टी-20 क्रिकेट विश्व कप के तहत श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मैच में शानदार गेंदबाजी की। श्रीलंका की टीम जब शुरूआत झटकों से उभर गई थी तब स्टार्क ने परेरा को बोल्ड कर श्रीलंका को दोबारा दबाव में ला खड़ा किया। स्टार्क ने परेरा की ठीक उसी तरह विकेट निकाली जिस तरह क्रिकेट विश्व कप में उन्होंने इंगलैंड के ऑलराऊंडर बेन स्टोक्स की निकाली थी। देखें वीडियो-

मैच के बाद मिशेल स्टार्क ने अपनी चोट पर कहा कि अब सब अच्छा है। कोई तनाव नहीं। श्रीलंका ने कुछ अच्छी साझेदारियां की लेकिन मुझे लगा कि पावरप्ले के बाद हमने उन्हें अच्छी तरह से पीछे खींच लिया। यह इस विकेट के लिए काफी औसत स्कोर है। उम्मीद है कि हम इसका पीछा कर सकते हैं। यहां हमारा पहला मैच है, कुछ लोगों ने आईपीएल में खेला है।

श्रीलंका ने बनाए 154 रन
श्रीलंका ने पहले खेलते हुए दुबई के मैदान पर सधी हुई शुरूआत की। 15 रन पर पहला विकेट गिरने के बाद परेरा ने 35, असलांका ने 35 तो राजपक्षे ने 33 रन बनाकर निर्धारित 20 ओवरों में 154 रन बनाए थे। स्टार्क ने चार ओवर में 27 रन देकर 2 विकेट लिए। वहीं, पैट कमिंस ने 34 रन देकर दो तो एडम जंपा ने चार ओवर में महज 12 रन देकर दो विकेट लिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News