MI vs CSK : किसी भी पिच पर करवा लो मैच, कोई समस्या नहीं, जीत के बाद गायकवाड़ ने दिया बयान

punjabkesari.in Sunday, May 07, 2023 - 09:20 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ ने शनिवार को कहा कि उनकी टीम को घरेलू परिस्थितियों के फायदे के कारण एम ए चिदंबरम स्टेडियम में किसी भी पिच पर खेलने में कोई समस्या नहीं है। चेन्नई ने चेपॉक में खेले गए आईपीएल मुंबई इंडियंस को छह विकेट से हराया। टीम ने मुंबई की पारी को  8 विकेट पर 139 रन पर रोकने के बाद 17.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। 

यह पूछे जाने पर कि क्या इस तरह की पिच पर उनकी टीम आगे भी खेलना चाहेगी, गायकवाड़ ने कहा, ‘‘यह हमारी ताकत के अनुरूप है, लेकिन बारिश और मौसम के अनुकूल नहीं होने के कारण पिच हमारे नियंत्रण से बाहर है, जाहिर तौर पर हम जो चाहते है वैसा पिच बनाना क्यूरेटर के लिए कठिन काम है। 

PunjabKesari

उन्होंने मैच के बाद पत्रकारों से कहा, ‘‘ यहां पिछले दो मैचों में हमें हार का सामना करना पड़ा, दोनों मैच करीबी थे। हम जीत से सिर्फ एक या दो शॉट दूर थे। घरेलू फायदे के कारण हम यहां किसी भी पिच पर खेलना पसंद करेंगे।''

इस मैच में मुंबई के लिए अर्धशतक लगाने वाले बल्लेबाज नेहाल वढेरा ने कहा कि उनकी टीम ने 15-20 रन कम बनाये। अपना पहला अर्धशतक लगाने वाले वढेरा ने कहा, ‘‘जब हम बल्लेबाजी कर रहे थे तो तेज गेंदबाजों को मारना मुश्किल था क्योंकि गेंद ठीक से बल्ले पर नहीं आ रही थी।"

नई गेंद से दीपक चाहर और तुषार देशपांडे मुझे गेंदबाजी कर रहे थे, उन्होंने दो धीमी गेंद फेंकी जो ठीक से नहीं आई। इसलिए मुझे पता था कि पारी को संवारने के लिए मुझे थोड़ा समय लेना होगा। उन्होंने कहा, ‘‘हमने 15-20 रन कम बनाये। अगर और 15-20 रन बनाये होते तो मैच का परिणाम शायद कुछ और होता।''
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News