हार्दिक का हाल जानने लंदन पहुंची नीता अंबानी, पांड्या बोले - थैंक्यू भाभी

10/10/2019 6:42:30 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का हाल जानने मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) लंदन पहुंची जिसके बाद हार्दिक ने उन्हें धन्यवाद किया है। हार्दिक ने नीता के साथ फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी। एशिया कप (Asia Cup) में गेंदबाजी के दौरान हार्दिक को पीठ के नीचे हिस्से में चोट लग गई थी जिस कारण हाल ही में लंदन के एक अस्पताल में उनकी सर्जरी हुई है। 

हार्दिक पांड्या ने नीता अंबानी के साथ शेयर की फोटो 

PunjabKesari, hardik pandya photo, hardik pandya images, hardik pandya pic, हार्दिक पांड्या

आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की सह-मालिक नीता अंबानी के साथ फोटो शेयर करते हुए हार्दिक ने लिखा, यहां लंदन में मुझसे मिलने आने के लिए आपका धन्यवाद भाभी। उन्होने आगे लिखा कि आपकी शुभकामनाएं और उत्साहवर्धक शब्द मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं। आप हमेशा से प्रेरणादायक रही हैं। 

PunjabKesari, hardik pandya photo, hardik pandya images, nita ambani photo, nita ambani image

गौर हो कि पिछले कुछ महीनों से हार्दिक पांड्या क्रिकेट से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी में होने वाली छोटो-बड़ी बातों को लेकर चर्चा में रहे हैं। हाल ही में वह जहीर खान (Zaheer Khan) के जन्मदिन पर पोस्ट पर खबरों में आए थे जबकि इससे पहले सर्जरी के बाद 80 लाख की घड़ी पहनकर फोटो खिंचवाने के बाद ट्रोल हो गए थे। 


Sanjeev

Related News