पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने कहा- हमारे पास है आईपीएल जीतने वाली टीम

punjabkesari.in Saturday, Mar 19, 2022 - 05:06 PM (IST)

नई दिल्ली : पंजाब किंग्स के नव नियुक्त कप्तान मयंक अग्रवाल का मानना है कि उनके पास आईपीएल खिताब जीतने में सक्षम टीम है। टीम के साथ चार सत्र रहने के बाद अग्रवाल को कप्तानी सौंपी गई है चूंकि उनके सलामी जोड़ीदार केएल राहुल लखनऊ टीम से जुड़ गए हैं। अग्रवाल ने पिछले दो सत्रों में 400 से अधिक रन बनाये और राहुल के साथ सफल प्रारंभिक जोड़ी का हिस्सा रहे। उनकी टीम हालांकि प्लेआफ में नहीं पहुंच सकी।

अग्रवाल ने कहा कि हमारे पास खिताब जीतने में सक्षम टीम है। अब खिलाड़ियों को दबाव में अपनी प्रतिभा का परिचय देना होगा। एक टीम के तौर पर हमने नीलामी में अच्छा प्रदर्शन किया। हमें पता था कि टूर्नामेंट मुंबई में खेला जाएगा तो उस आधार पर ही टीम चुनी है। हमें खुशी है कि हमारे पास संतुलित टीम है। बतौर कप्तान उनकी भूमिका टीम में बढी है लेकिन उनका मानना है कि एक बल्लेबाज के तौर पर कुछ नहीं बदला है।

उन्होंने कहा कि जब मैं बल्लेबाजी कर रहा हूं तो मैं सिर्फ बल्लेबाज हूं। हमारे पास कई नेतृत्वकर्ता और अनुभवी खिलाड़ी है जिससे मेरा काम आसान हो गया है। मैं एक बल्लेबाज के तौर पर बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहता हूं। अभी बल्लेबाजी क्रम को लेकर कुछ कह नहीं सकता लेकिन शिखर धवन के टीम से जुड़ने को लेकर काफी उत्साहित हूं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News