गेंदबाजी विभाग में आरसीबी ने हमेशा किया संघर्ष : केविन पीटरसन

punjabkesari.in Sunday, Apr 25, 2021 - 03:32 PM (IST)

मुंबई : इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने कहा है कि उन्हें लगता है कि गेंदबाजी विभाग रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के लिए थोड़ी समस्या पैदा करता है। विराट कोहली लगातार अपने गेंदबाजों में संयोजनों की तलाश कर रहे हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे प्रभावी तरीके से पारी की शुरुआत कर पाएं, जैसे वे बल्ले से करते हैं। 

आरसीबी के पास कोहली और डिविलियर्स के साथ-साथ अब ग्लेन मैक्सवेल और देवदत्त पडिकल भी हैं, इसलिए उसका बल्लेबाजी विभाग बिल्कुल ठीक है, लेकिन गेंदबाजी विभाग एक ऐसा विभाग है जिसके साथ आरसीबी ने हमेशा संघर्ष किया है। टीम में डेल स्टेन और मिचल स्टार्क जैसे गेंदबाज आए थे, लेकिन संयोजन नहीं बना।इस बिंदु पर फिर से बात करना चाहता हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि गेंदबाजी विभाग आरसीबी के लिए शुरू से एक पहेली रहा है। आरसीबी को कई गेंदबाज मिले हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि वे काइल जैमिसन और मोहम्मद सिराज के साथ सहज हैं।

पीटरसन ने कहा कि युजवेंद्र चहल ऐसे खिलाड़ी नहीं हैं जो तीसरे और चौथे ओवर में आए और वापसी करते हुए सारे विकेट हासिल कर लें, हालांकि वह एक अच्छे खिलाड़ी, लेकिन हर सीजन एक ही गेंद से अपेक्षाएं रखना उसे दबाव में डाल देता है। मुझे लगता है कि अब विराट गेंदबाजी विभाग में सहज महसूस करते हैं। उनके पास एडम जैम्पा, केन रिचडर्सन और डैनियल सैम्स जैसे खिलाड़ी उपलब्ध हैं, इसलिए उन्हें पता है कि उनके पास बैक-अप है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News