RCB vs CSK : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का मैच आज, इस प्लेयर पर होगा Captain को भरोसा

punjabkesari.in Monday, Apr 11, 2022 - 10:30 PM (IST)

खेल डैस्क : प्वाइंट टेबल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु अभी चौथे स्थान पर बना हुआ है। उन्होंने 4 में से सिर्फ एक मुकाबला पंजाब के खिलाफ ही गंवाया है। मंगलवार को आरसीबी चेन्नई के खिलाफ मैदान पर उतरेगी। अगर हैड टू हैड देखें तो 28 में चेन्नई की टीम 18 मुकाबले जीतकर ऊपर हैं लेकिन इस सीजन पर अगर नजर दौड़ाएं तो चेन्नई अब तक जीत के लिए तरसती दिख रही है। बेंगलुरु टीम में मैक्सवेल शामिल हो गए हैं जिन्होंने बीते मैचों में खेली गई संक्षिप्त पारी से भी सबको प्रभावित कर दिया था। 

RCB vs CSK, Royal Challengers Bangalore, Virat Kohli, Maxwell, IPL Latest news, आरसीबी बनाम सीएसके, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, विराट कोहली, मैक्सवेल, आईपीएल नवीनतम समाचार

प्लेइंग-11 देखें

आरसीबी : फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), शाहबाज अहमद, शेरफेन रदरफोर्ड, अनुज रावत (विकेटकीपर), विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हर्षल पटेल, वनिन्दु हसरंगा, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप।

+ प्वाइंट

RCB vs CSK, Royal Challengers Bangalore, Virat Kohli, Maxwell, IPL Latest news, आरसीबी बनाम सीएसके, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, विराट कोहली, मैक्सवेल, आईपीएल नवीनतम समाचार


आरसीबी ने अब तक सभी विभागों में अच्छा प्रदर्शन किया है और टीम आत्मविश्वास से भरी है। सलामी बल्लेबाज अनुज रावत ने मुंबई इंडियन्स के खिलाफ अर्धशतक जमाया जबकि विराट कोहली ने भी रन बनाए। कप्तान फाफ डुप्लेसी किसी भी आक्रमण की धज्जियां उड़ाने में सक्षम हैं। दिनेश कार्तिक ‘फिनिशर’ की भूमिका बखूबी निभा रहे है। मैक्सवेल के आने से टीम के हौंसले और बुलंद होंगे।

- प्वाइंट
आरसीबी के लिए सलामी बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन उसके बाद तीन नंबर पर बड़ी पारी खेलने वाला बल्लेबाज नहीं मिल पा रहा। आरसीबी शाहबाज अहमद को आजमा रहे थे जोकि सिर्फ एक ही मैच में चले हैं। 

पिच और मौसम
52 प्रतिशत आद्र्रता और 13-15 किमी / घंटा हवा की गति के साथ मैच के दिन 32-34 डिग्री सेल्सियस के आसपास तापमान रहने की उम्मीद है। खेल के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है। डीवाई पाटिल मैदान की पिच पर गेंदबाजों को उछाल मिलता है। ऐसे मैचों की उम्मीद कर सकते हैं जहां 160-170 का स्कोर बनेंगे। यह ऐसी सतह है जो दोनों विभागों को सहायता देगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News