रॉस टेलर ने WTC से पहले भारतीय टीम को लेकर दिया बड़ा बयान, कही यह बात

punjabkesari.in Tuesday, Jun 15, 2021 - 09:47 PM (IST)

साउथम्पटन : अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर ने मंगलवार को कहा कि भारत ने क्रिकेट में उच्च स्तर स्थापित किया है और उनकी बेंच स्ट्रेंथ को देखते हुए 18 जून से शुरू होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में उनकी टीम को बेहद कठिन चुनौती का सामना करना होगा। टेलर ने कहा कि आप भारतीय टीम को देखेंगे तो वहां सभी विश्व स्तरीय खिलाड़ी है। वे जिन खिलाड़ियों का भी चयन करेंगे उसमें कुछ विश्व स्तरीय खिलाड़ियों को बाहर बैठना पड़ेगा। हम जानते हैं कि हम जिस एकादश का सामना करेंगे वह काफी चुनौतीपूर्ण होगी।

उन्होंने कहा कि भारत लंबे समय तक नंबर एक टीम रही है। हां हमने यहां दो टेस्ट मैच खेले है लेकिन भारत के खिलाफ घरेलू, विदेशी या तटस्थ स्थल पर मैच खेलना काफी चुनौतीपूर्ण रहा है। भारत की टीम काफी संतुलित है और उनके पास कई विकल्प है। सिर्फ बल्लेबाज नहीं बल्कि गेंदबाज भी लंबे समय से भारत की शानदार टीम रही है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में हराया, जिसे देखना काफी अच्छा था।

टेलर ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला ने डब्ल्यूटीसी की आदर्श तैयारी में मदद की। इन परिस्थितियों में इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट होने के कारण यह एक आदर्श तैयारी है। हम भाग्यशाली है कि हमें यहां दो टेस्ट मैच खेलने का मौका मिला। इन परिस्थितियों में कुछ मैच की तैयारी मिली है, इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News