मैच जीतकर श्रेयस अय्यर ने पृथ्वी नहीं बल्कि इन साथी क्रिकेटरों की तारीफ की

punjabkesari.in Friday, Sep 25, 2020 - 11:37 PM (IST)

नई दिल्ली : चेन्नई सुपर किंग्स पर 44 रनों से जीत हासिल कर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर काफी खुश दिखे। उन्होंने मैच खत्म होने के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा कि मैं वास्तव में प्रदर्शन से खुश हूं। मैं उन्हें संदेह का लाभ दूंगा, इन परिस्थितियों में पकडऩा कठिन है। आप गेंद को गलत बताते हैं, वास्तव में खुद को गति देना नहीं जानते। टीम बैठक में हमने फैसला किया कि हम पहले बल्लेबाजी की स्थिति का आकलन करने जा रहे हैं और फिर उसी के अनुसार खेलेंगे। जिस तरह से सलामी बल्लेबाजों ने शुरुआत की उससे हमें काफी आत्मविश्वास मिला और फिनिश भी अच्छा था।

श्रेयस बोले- मैं भाग्यशाली हूं कि टीम में केजी और नॉर्टजे हूं। एक टीम के रूप में एक साथ रहना महत्वपूर्ण है और हमें एक दूसरे की सफलता का आनंद लेने की जरूरत है। बता दें कि अगर रनों की बात की जाए तो चेन्नई पर दिल्ली की जीत ओवरऑल पांचवीं बड़ी जीत है। देखें रिकॉर्ड-
दिल्ली के लिए सबसे बड़ी जीत (रन से)
97 रन बनाम आरपीएस 2017
67 रन आरआर 2010
55 रन बनाम केकेआर 2018
51 रन बनाम पंजाब 2017
44 रन बनाम सीएसके 2020

चेन्नई पर जीत हासिल कर दिल्ली कैपिटल्स की टीम अब प्वाइंट टेबल पर टॉप पर आ गई है। उन्होंने अपने दोनों मैच जीतकर चार प्वाइंट हासिल कर लिए हैं जबकि किंग्स इलेवन पंजाब एक जीत और एक हार के साथ दूसरे नंबर पर आ गई है। मुंबई,राजस्थान, चेन्नई और बेंगलुरु के भी 2-2 प्वाइंट हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News