बल्ला गिराने की बजाय रूट टी-शर्ट लहराते तो अच्छा होताः ब्राॅड

punjabkesari.in Wednesday, Jul 18, 2018 - 05:35 PM (IST)

नई दिल्लीः इंग्लैंड क्रिकेट टीम के दाएं हाथ के बल्लेबाज जो रूट ने आखिरकार फिर से अपनी पुरानी फाॅर्म हासिल कर ली है। रूट ने भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ खेली तीन वनडे मैचों की सीरीज के दाैरान आखिरी दो मैचों में लगातार दो शतक ठोके आैर टीम को 2-1 से सीरीज जितवाने में अहम भूमिका निभाई। रूट की बल्लेबाजी की हर तरफ तारीफें हो रही हैं। तीसरे मैच में रूट ने शतक लगाने के बाद बल्ले को एक हाथ से ऊपर उठाया आैर फिर नीचे की ओर गिरा दिया। इसकी एक तस्वीर कैमरे में कैद हुई, जिससे स्टुअर्ट ब्राॅड ने ट्विटर पर शेयर किया आैर फैंस से सवाल किया।

ब्राॅड ने यह तस्वीर शेयर करते लिखा, ''अगर रूट बल्ला गिराने की बजाए टी-शर्ट उतारकर हेडिंग्ले में दाैड़कर लहराते तो अच्छा होता। जानकारी के लिए बता दें कि मैच जीतने के बाद बल्ले को नीचे गिराने का मतलब माना जाता है कि विरोधी टीम का काम-तमाम। 
PunjabKesari
रूट पहले मैच में 3 रन बनाकर आउट हो गए थे आैर भारत यह मुकाबला जीत गया था। दूसरे मैच में रूट रंग में आए आैर उन्होंने दूसरे मैच में 113 रनों की पारी खेली। यह मैच इंग्लैंड ने 86 रनों से जीता जबकि तीसरे आैर सीरीज के निर्णायक मैच में रूट ने फिर नाबाद 100 रनों की पारी खेली, जिसकी बदाैलत इंग्लैंड सीरीज पर कब्जा करने में कामयाब रहा। रूट को उनके प्रदर्शन के लिए 'मैन आॅफ द सीरीज' भी चुना गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rahul

Recommended News

Related News