सूर्यकुमार यादव विवादस्पद तरीके से हुए आउट, फैंस ने अंपायरिंग पर उठाए सवाल

punjabkesari.in Thursday, Mar 18, 2021 - 10:02 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : सूर्यकुमार यादव को भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने ऊपरी क्रम पर मौका दिया। सूर्यकुमार यादव ने कप्तान के इस फैसले को सही साबित किया और पहले ही गेंद पर छक्का जड़ सभी को अपने इरादे बता दिए। सूर्यकुमार यादव ने अक्रामक पारी खेलते हुए इंग्लैंड के खिलाफ 28 गेंदों पर अर्धशतक जड़ दिया। लेकिन उन्हें इस अंपायर के गलत निर्णय का शिकार होना पड़ा और उनकी पारी 57 रन पर समाप्त हो गई।

सूर्यकुमार यादव ने सैम कर्रन की गेंद पर बड़ा शॉट मारा जिसे डेविड मलान ने पकड़ लिया। लेकिन रीप्ले के दौरान यह देखा गया कि गेंद को मलान ने सही से नहीं पकड़ी। जब गेंद मलान के हाथ में आई तब गेंद का कुछ हिस्सा मैदान पर लग गया था। लेकिन बावजूद इसके अंपायर ने सूर्यकुमार यादव को आउट करार दे दिया। कप्तान विराट कोहली भी इस फैसले से काफी अचंभित हो गए और उन्होंने इसके खिलाफ अपनी निराशा भी जाहिर की।

अंपायर के इस फैसले के कारण सोशल मीडिया पर फैंस ने एक बार फिर अंपायरिंग के स्तर को लेकर सवाल उठाने शुरू कर दिए। इस कैच को लेकर भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ियों से लेकर भारतीय कलाकार सभी ने इस पर अपनी असहमति जताई और मलान द्वारा पकड़े गए कैच को अंपायर का गलत फैसला बताया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News