टी-10 लीग : निकोल्स पूरण ने बड़ा रिकॉर्ड किया अपने नाम, क्रिस लिन भी हैं पीछे

punjabkesari.in Thursday, Nov 21, 2019 - 11:07 PM (IST)

नई दिल्ली : अबु धाबी की टी-10 लीग में नार्दर्न वारियर्स की ओर से खेल रहे निकोल्स पूरण ने डैक्कन ग्लेडिएटर के खिलाफ खेले गए मैच में भले ही 13 रन बनाए लेकिन इन रनों की बदौलत वह टी-10 लीग का एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर गए। दरअसल निकोल्स ने मैच की जो पहली दो गेंदें खेलीं उनपर उन्होंने लगातार दो छक्के लगाए। टी-10 इतिहास में संभवत: ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी क्रिकेटर ने पहले ही दो गेंदों पर छक्के लगाए हो।

बहरहाल, नार्दर्न टीम ने डैक्कन ग्लेडिएटर के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान निर्धारित 10 ओवरों में पांच विकेट खोकर 107 रन बनाए। नार्दर्न के ओपनर लिंडल सिमंस ने 39 गेंदों में 8 चौके और 4 छक्कों की मदद से 70 रन बनाए तो वहीं, निकोल्स के बाद कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर पाया। 

डैक्कन के गेंदबाज जहूर खान ने यहां शानदार गेंदबाजी करते हुए दो ओवर में 8 रन देते हुए 2 विकेट चटकाए। खास बात यह भी रही कि जहूर ने एक ओवरमेडन भी फेंका। वहीं, बैन कटिंग ने सिर्फ 9 रन देकर दो महत्वपूर्ण विकेट ले लिए। फवाह अहमद भी एक विकेट निकालने में सफल रहे।

बता दें कि निकोल्स पूरण टी-10 लीग के दौरान शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। इससे पहले दिल्ली बुल्स के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान उन्होंने नाबाद 56 रन की पारी खेली थी। निकोल्स ने यह रन केवल 25 गेंदों में 4 चौके और 5 छक्कों की मदद से बनाए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News