PAK vs AUS : कराची टेस्ट में उसमान ख्वाजा का शतक, वापसी के बाद पिछले 6 पारियों में तीसरा

punjabkesari.in Saturday, Mar 12, 2022 - 06:01 PM (IST)

खेल डैस्क : कराची के मैदान पर पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई ओपनर उसमान ख्वाजा ने शतक जड़ दिया है। टीम को अच्छी शुरूआत देने वाले ख्वाजा ने वार्नर के बाद स्मिथ के साथ मजबूत साझेदारियां कीं जिससे ऑस्ट्रेलियाई की टीम टेस्ट के पहले ही दिन मजबूत  स्कोर तक पहुंच गई। ख्वाजा ने 266 गेंदों में 13 चौके और एक छक्के की मदद से 127 रन बना लिए हैं। एशेज में वापसी के बाद ख्वाजा पिछली 6 पारियों में तीन शतक लगा चुके हैं। वैसे उनके ओवरऑल टेस्ट करियर का यह 11वां शतक था। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक तीन विकेट खोकर 251 रन बना लिए हैं। 

PAK vs AUS, Usman Khawaja, Karachi Test, Pakistan vs Australia 2nd Test, पाक बनाम ऑस्ट्रेलिया, उस्मान ख्वाजा, कराची टेस्ट, पाकिस्तान vs ऑस्ट्रेलिया दूसरा टेस्ट

ख्वाजा की पिछली 6 पारियां
137 बनाम इंगलैंड (पहली पारी)
101* बनाम इंगलैंड (दूसरी पारी)
06 बनाम इंगलैंड (दूसरी पारी)
11 बनाम इंगलैंड (दूसरी पारी)
97 बनाम इंगलैंड (दूसरी पारी)
-- बल्लेबाजी नहीं आई
100* बनाम पाकिस्तान (बल्लेबाजी जारी)

सेंचुरी लगाने के बाद इमोश्नल हुए ख्वाजा, देखें वीडियो- 

 बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम 24 साल बाद पाकिस्तान कोई सीरीज खेलने पहुंची है। सबसे पहले टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला रावलपिंडी के मैदान पर खेला गया था जिसमें दोनों टीमों के प्लेयरों ने रनों का अंबार लगाया था। यह टेस्ट ड्रॅा रहा। अब कराची की पिच पर भी ऑस्ट्रेलिया ने सधी हुई शुरूआत कर अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। 

 

------------------

PunjabKesari

स्टार क्रिकेटर की पत्नी होने पर क्या होती है मुश्किलें, साक्षी धोनी खुलकर बोलीं

Cricket

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News