VIDEO : 'कॉमेडी ऑफ एरर्स', स्टंप्स आउट करने के चक्कर में जिम्बाब्वे के विकेटकीपर फिसले

punjabkesari.in Wednesday, Nov 02, 2022 - 04:24 PM (IST)

स्पोर्ट्स: बुधवार को टी20 विश्व कप के मैच में नीदरलैंड ने जिम्बाब्वे पर पांच विकेट से आसान जीत दर्ज की। नीदरलैंड की जीत के अलावा जिस लम्हें को प्रशंसकों ने अपनी आंखो में कैद किया, वो था जिम्बाब्वे टीम के विकेटकीपर रेजिस चकब्वा का विकेटों के पिछे हंसी भरा कारनामा।

यह घटना पारी के 18वें ओवर में हुई जब जिम्बाब्वे के गेंदबाज सीन विलियम्स ने नीदरलैंड के बल्लेबाज डी लीडे को एक धीमी गेंद फेंकी। नीदरलैंड के बल्लेबाज क्रीज से बाहर जा कर शॉट मारने की कोशिश में थे, लेकिन वह शॉट मिस कर गए और गेंद स्टंप्स के पीछे खड़े विकेटकीपर चकब्बा के पास चली गई। डी लीडे, जिन्होंने सोचा था कि वह आसानी से स्टंप हो जाएंगे, वापस डगआउट की ओर चलने लगे, लेकिन अचानक चकब्वा ने गेंद को गिरा दिया और दोबारा गेंद को पकड़ने की कोशिश करते हुए फिसल कर गिर गए और इसी के साथ डी लीडे ने आसान स्टंपिंग से खुद को बचा लिया।

आईसीसी ने मैच के इस मजेदार पल का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इस वीडियो पर  'कॉमेडी ऑफ एरर्स' कैप्शन दिया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

मैच की बात करें तो तेज गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के बाद फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज मैक्स ओ डाउड के अर्धशतक से नीदरलैंड ने बुधवार को  जिंबाब्वे को पांच विकेट से हराकर टी20 विश्व कप के सुपर 12 चरण में पहली जीत दर्ज की। ओ डाउड ने 47 गेंद में 52 रन की पारी खेली जिससे नीदरलैंड ने 118 रन के लक्ष्य को दो ओवर शेष रहते पांच विकेट पर 120 रन बनाकर हासिल कर लिया। नीदरलैंड को इस जीत से दो अंक मिले लेकिन वह पहले ही नॉकआउट की दौड़ से बाहर हो चुकी है। बुधवार की हार के बाद टूर्नामेंट में जिंबाब्वे की उम्मीद भी लगभग खत्म हो गई है। इससे पहले सिकंदर रजा की उम्दा पारी के बावजूद जिंबाब्वे की टीम लचर बल्लेबाजी करते हुए 19.2 ओवर में 117 रन पर ढेर हो गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News