वसीम जाफर ने रहाणे को भेजा सीक्रेट मैसेज, कहा- इन खिलाड़ियों को टीम में चुनो

punjabkesari.in Tuesday, Dec 22, 2020 - 12:15 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : डे-नाइट टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी इनिंग में भारत को 36 रन पर रोकने के बाद 8 विकेट से जीत दर्ज की है। इस दौरान ओपनिंग को लेकर काफी चर्चा रही क्योंकि पृथ्वी शाॅ से उम्मीदें थी लेकिन उनका खराब प्रदर्शन जारी रहा। पहली पारी में वह दूसरी गेंद पर शून्य और दूसरी पारी में 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद से ही मेलबर्न में होने वाले दूसरे टेस्ट से बाहर रखने की बात कही जा रही है। अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने अजिंक्य रहाणे के लिए एक सीक्रेट मैसेज भेजा है जिसमें उन्होंने बताया कि रहाणे को दूसरे मैच में किन बल्लेबाजों को ओपनिंग पर उतारना चाहिए। 

जाफर ने ट्विटर पर खिलाड़ी को टैग करते हुए लिखा, प्रिय अजिंक्य रहाणे तुम्हारे लिए एक (छिपा हुआ) मैसेज है। बाॅक्सिंग डे टेस्ट से लिए शुभकामनाएं! इसके बाद जाफर ने लिखा, पीपल इन क्रिकेट नो ग्रीफ इन लाइफ लिंगर्स अपलेंटी नेवर डेबल राइज एंड हैंडक्राफ्ट यूनिक लेगसी। हालांकि पहली नजर में जाफर द्वारा रहाणे के लिए भेजे गए सिक्रेस मैसेज को डिकोड करने में थोड़ी परेशानी हो सकती है। लेकिन अगर हर शब्द के पहले अक्षर पर ध्यान दें तो पता चलता है कि वह कह रहे हैं कि वह गिल (शुभमन) और राहुल को चुनों। 

गौर हो कि पहला टेस्ट खेलने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली पितृत्व अवकाश पर भारत लौट आए हैं और उनकी जगह अब रहाणे के हाथ में टीम की कमान है। रहाणे ने दो मैचों में भारतीय टीम की अगुवाई की है और दोनों में टीम ने जीत हासिल की है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच 26 से 30 दिसम्बर तक मेलबर्न में खेला जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Related News

Recommended News