MI vs CSK : बर्थडे मैन Kieron Pollard को मौका क्यों नहीं दिया, जहीर खान ने दिया जवाब

punjabkesari.in Thursday, May 12, 2022 - 11:18 PM (IST)

खेल डैस्क : मुंबई इंडियंस ने आखिरकार वानखेड़े के मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर प्लेऑफ की रेस से बाहर कर दिया। मैच जीतने के बाद मुंबई के मेंटोर जहीर खान ने टीम के प्रदर्शन पर बात की। उन्होंने कहा कि यहां हर खेल महत्वपूर्ण है। आप मैच जीतने के रोमांच का अनुभव करते हैं। हमारे लिए यह सभी को एक साथ रखने, प्रक्रियाओं को जारी रखने, खेल के प्रति दृष्टिकोण को बहुत शुद्ध रखने के बारे में हैं। आज तेज गेंदबाजों के दबदबे वाले मैच देखकर अच्छा लग रहा है। 

MI vs CSK, Kieron Pollard, Zaheer Khan, Mumbai vs chennai, IPL 2022, IPL news in hindi, IPL Latest news, एमआई बनाम सीएसके, कीरोन पोलार्ड, जहीर खान, मुंबई बनाम चेन्नई, आईपीएल 2022, आईपीएल समाचार हिंदी में, आईपीएल नवीनतम समाचार

जहीर ने कहा कि यह आईपीएल बहुत रोमांचक है, यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि गेंदबाजों ने वास्तव में बल्लेबाजों को दबाव में डाला। इस साल कई रोमांचक गेंदबाज आए हैं। प्रत्येक टीम में 1-2 अच्छे स्पीडोमीटर हैं। जो प्रभाव पैदा कर रहे हैं। अंतिम चरण की ओर हमने कुछ वरिष्ठों को आराम देते हुए कर्मियों के मामले में एक अलग दृष्टिकोण देने की कोशिश की। हमारे पास ऐसा अवसर कभी नहीं था इसलिए भले ही हमारे पास कठिन सीजन था, लेकिन बात कुछ युवाओं को आईपीएल जैसे टूर्नामेंट का अनुभव करने का मौका देने के बारे में थी।

जहीर ने कहा कि पोलार्ड वर्षों से इस फ्रेंचाइजी की सफलता में मुख्य योगदानकर्ताओं में से एक रहे हैं। वह इस प्रक्रिया का हिस्सा हैं। जैसा कि मैंने बताया कि यह टूर्नामेंट का अंतिम चरण है इसलिए कुछ नए चेहरे हम आगे लाना चाहे थे। यह आसान नहीं था लेकिन पोलार्ड ने इसे आसान बना दिया। वह एक महान टीम मैन रहे हैं और आज भी उनके योगदान को देखकर अच्छा लगता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News