"I Love You, मुझे आप पर गर्व है", पति रोहित को टूटे अगूंठे के साथ खेलता देख पत्नी रितिका हुईं इमोशनल

punjabkesari.in Thursday, Dec 08, 2022 - 09:51 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: बुधवार को ढाका में खेले गए दूसरे वनडे में भारत को बांग्लादेश ने बेहद रोमांचक मैच में 5 रन से मात दी और इसी के साथ बांग्लादेश ने 3 मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 से अजय बढ़त बना ली। दूसरे वनडे को बचाने के लिए भारत ने काफी कोशिश की, लेकिन आखिर में भारत को हार का सामना करना पड़ा। बांग्लादेश की पहले बल्लेबाजी की दौरान इस मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का अंगूठा डिस्लोकेट हो गया था, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में ले जाना पड़ा था। वह पूरे मुकाबले के दौरान फील्ड से बाहर रहे, लेकिन जब लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम संकट में पड़ गई तो वह टूटे अंगूठे के साथ ही 9वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए।

रोहित ने मैच में 28 गेंदों में 51 रन बनाए, लेकिन रोहित की यह जज्बे भरी पारी टीम के काम नहीं आई। वहीं, इस मैच में रोहित को टूटे अंगूठे के साथ खेलता देख उनकी पत्नी रितिका सजदेह इमोशनल हो गई और उन्होंने अपनी पति की जज्बे भरी पारी की इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सराहना की।
 
रोहित की पत्नी रीतिका ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा,"आई लव यू, आप जिस तरह के इंसान हो उसपर मुझे काफी गर्व है। इस हालात में खेलने जाना और फिर एक कमाल की पारी खेलना शानदार है"

PunjabKesari

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए दूसरे वनडे की बात करें तो बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मेहदी हसन की नाबाद 100 रनों और महम्मुदुलाह की 77 रनों की पारी की बदौलत भारत को 272 रनों का लक्ष्य दिया। भारत की ओर से वांशिगटन सुंदर ने 3 विकेट चटकाई, जबकि मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक ने 2-2 विकेट हासिल की। लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत की ओर से श्रेयस अय्यर ने 82 और अक्षर पटेल ने 56 की पारी खेली। चोटिल रोहित ने अंत में आकर भारत की पारी को रफ्तार दी, लेकिन 50 ओवर के अंत में भारत 9 विकेट के नुकसान पर 266 रन ही बना पाई।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News