विश्व कप जीतने के बाद शादी करूंग, मैंने ऐसा कभी नहीं कहा : राशिद खान

punjabkesari.in Thursday, Oct 21, 2021 - 09:09 PM (IST)

खेल डैस्क : अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान का कहना है कि उन्होंने कभी ऐसा बयान नहीं दिया था कि जब अफगानिस्तान विश्व कप जीतेगा तब वह शादी करेंगे। राशिद इन दिनों अपनी टीम के साथ टी-20 विश्व कप के लिए यूएई के मैदानों पर हैं। अफगानिस्तान ने बीते दिनों ही पिछले चैम्पियन वैस्टइंडीज को अभ्यास मैच में हरा दिया था। अब 25 अक्तूबर को अफगानिस्तान की टीम क्वालिफाइंग टीम से मैच खेलेगी। इससे पहले राशिद क्रिकेट फैंस से मुखातिब हुए। 

Will marry, राशिद खान, Cricket World Cup, Rashid Khan, Cricket news in hindi, sports news, T20 world cup, Afganistan cricket team

राशिद ने कहा कि दरअसल, यह सुनकर मैं बहुत चौंक गया था, क्योंकि सच कहूं तो मैंने कभी यह बयान नहीं दिया कि वल्र्ड कप जीतने के बाद मैं शादी कर लूंगा। मैंने अभी कहा है कि अगले कुछ वर्षों में मेरे पास अधिक क्रिकेट और तीन विश्व कप (2021 और 2022 ट्वेंटी 20 विश्व कप और 2023 में 50-ओवर का विश्व कप) है, इसलिए मेरा ध्यान शादी करने के बजाय क्रिकेट पर होगा।

राशिद खान के बैस्ट 5 टी-20 खिलाड़ी
राशिद ने बीते दिनों एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि टी-20 विश्व कप के अपने सबसे फेवरेट पांच क्रिकेटरों की घोषणा की थी। राशिद ने इस लिस्ट में विराट कोहली, कीरोन पोलार्ड, केन विलियमसन, एबी डिविलियर्स और हार्दिक पांड्या को रखा था।  राशिद ने कोहली के बारे में कहा था कि कोहली वास्तव में विकेट पर निर्भर नहीं है, चाहे विकेट कुछ भी हो, वह ऐसा व्यक्ति है जो आगे बढ़कर प्रदर्शन करता है।

Will marry, राशिद खान, Cricket World Cup, Rashid Khan, Cricket news in hindi, sports news, T20 world cup, Afganistan cricket team

राशिद बोले- उन्होंने केन विलियमसन को इसलिए चुना क्योंकि वह काफी शांत है और स्थिति को भरोसे के साथ संभालते हैं। जबकि डीविलियर्स खतरनाक बल्लेबाज हैं। हार्दिक और पोलार्ड को इसलिए चुना क्योंकि यह दोनों बल्लेबाजों पांच-छह ओवरों में ही आपको 80 से 90 रन बनाकर दे सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News