ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज का बड़ा बयान, कुछ खिलाड़ी पाक का दौरा न करें तो हैरानी नहीं होगी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 02, 2022 - 12:09 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के मार्च में पाकिस्तान का दौरा करने की उम्मीद है और 1998 के बाद यह पहली बार होगा जब ऑस्ट्रेलिया पाकिस्तान का दौरा करेगा। वहीं ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने इस दौरे से पहले बड़ा बयान देते हुए कहा है कि अगर उनकी तरफ से कुछ खिलाड़ी सुरक्षा चिंताओं के कारण पाकिस्तान का दौरा नहीं करना चाहते हैं तो उन्हें आश्चर्य नहीं होगा। 

हेजलवुड ने कहा कि वहां बहुत सी चीजें हैं और सीए और एसीए द्वारा बहुत काम किया गया है। इसलिए खिलाड़ियों से काफी भरोसा है लेकिन निश्चित रूप से खिलाड़ियों से कुछ चिंताएं होंगी और मैं करूंगा अगर उनमें से कुछ खिलाड़ी पाकिस्तान का दौरा नहीं करते हैं तो आश्चर्यचकित न हों। और यह बहुत उचित है। लोग अपने परिवारों के साथ इस पर चर्चा करेंगे ... और एक जवाब के साथ आएंगे और हर कोई इसका सम्मान करता है। 

ऑस्ट्रेलिया के पाकिस्तान दौरे में तीन टेस्ट, तीन वनडे और एक टी20 मैच शामिल होंगे। टेस्ट कराची (3-7 मार्च), रावलपिंडी (12-16 मार्च) और लाहौर (21-25 मार्च) में होंगे, जबकि चार सफेद गेंद वाले मैचों का स्थान होगा लाहौर में 29 मार्च से 5 अप्रैल तक खेले जाएंगे। 

एशेज में ऑस्ट्रेलिया को 4-0 से जीतकर कैसा लगा? इस पर तेज गेंदबाज ने कहा कि यह बहुत निराशाजनक था। आपको शायद अब इसका उतना एहसास नहीं है, लेकिन जब आप 10 साल में पीछे मुड़कर देखते हैं ... लोग इस बारे में बात करेंगे एशेज जब उन्होंने 2021 में 4-0 से जीती थी … और यह आपको फिर से प्रभावित करेगा। उन्होंने कहा, यह देखना निराशाजनक था और जाहिर तौर पर जैसे-जैसे समय बीतता जाएगा आपको इसकी बार-बार याद आएगी। लेकिन मुझे लगता है कि यह तेज गेंदबाजी का हिस्सा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News