युवराज सिंह ने अपनी सर्वकालिक प्लेइंग 11 का खुलासा किया, धोनी और खुद को रखा बाहर

punjabkesari.in Sunday, Jul 14, 2024 - 11:35 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : अनुभवी युवराज सिंह ने हाल ही में वर्ल्ड चैंपियनशिप लीग के फाइनल में पाकिस्तान को हराने के बाद अपनी ऑल टाइम सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग इलेवन का चयन किया। दक्षिणपंथी ने अपनी ऑल-टाइम प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा, विराट कोहली और एडम गिलक्रिस्ट जैसे खिलाड़ियों को शामिल किया। युवराज सिंह की सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग इलेवन में ना तो वह खुद थे और ना ही एमएस धोनी को शामिल नहीं किया गया जो आश्चर्य की बात थी। 

टीवी एंकर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर शेफाली बग्गा के साथ एक इंटरव्यू में युवी ने अपने 11 खिलाड़ियों के नाम बताए जिनमें सचिन तेंदुलकर, रिकी पोंटिंग, रोहित शर्मा और विराट कोहली उनके शीर्ष क्रम के खिलाड़ी हैं। इसके अलावा युवराज ने एबी डिविलियर्स और एडम गिलक्रिस्ट को भी शामिल किया है। 

उन्होंने स्पिनर के तौर पर शेन वॉर्न और मुथैया मुरलीधरन का नाम लिया। इसके साथ ही युवराज ने ग्लेन मैकग्राथ, एंड्रयू फ्लिंटॉफ और वसीम अकरम को भी अपनी प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है। जैसा कि ऊपर बताया गया है एमएस धोनी युवराज सिंह की प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह नहीं बना पाए। जब उन्हें 12वें खिलाड़ी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने खुद का नाम लिया। 

युवराज सिंह की ऑल टाइम फेवरेट प्लेइंग 11 

सचिन तेंदुलकर, रिकी पोंटिंग, रोहित शर्मा, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, एडम गिलक्रिस्ट, शेन वार्न, मुथैया मुरलीधरन, मैक्ग्राथ, वसीम अकरम, एंड्रयू फ्लिंटॉफ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News