ZIM vs IND : यह बहुत टचिंग है... कैंसर पीड़ित बच्चे को ऑटोग्राफ देकर बोले संजू सैमसन

punjabkesari.in Saturday, Aug 20, 2022 - 08:59 PM (IST)

खेल डैस्क : हमारे के मैदान पर भारत और जिमबाब्वे के बीच खेला गया दूसरा वनडे अपने आप में खास था। जिमबाब्वे क्रिकेट बोर्ड की ओर से यह वनडे कैंसर पीड़ितों को समर्पित किया गया था। ऐसे में जब मैच खत्म हुआ तो प्लेयर्स को कैंसर पीड़ितों से मिलवाया गया जाकि उनमें इस बीमारी से लडऩे का जज्बा पैदा हो और लोग भी इसकी गंभीरता को समझे। इसी बीच भारतीय स्टार बल्लेबाज संजू सैमसन जोकि दूसरे वनडे में प्लेयर ऑफ द मैच भी रहे, मैच के बाद कैंसर पीड़ित बच्चे को मिलकर भावुक हो गए। 
अपनी मां के साथ सैमसन से गेंद पर ऑटोग्राफ लेने आए संजू भावुक दिखे। उन्होंने बच्चे को ऑटोग्राफ दिया और उसके लिए शुभ इच्छाएं मांगी। संजू ने इस पर कहा कि यह बहुत टचिंग है। 

वहीं, संजू सैमसन ने मैच में अपनी पारी कहा- आप पिच पर जितना समय बिताते हैं, उतना ही बेहतर महसूस करते हैं। देश के लिए यह करना और भी खास है। मैंने तीन कैच लिए लेकिन एक स्टंपिंग से चूक गया। फिलहाल विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी का आनंद ले रहा हूं। 

जिम्बाब्वे के कप्तान रेजिस चकाब्वा ने कहा- मेरे अनुसार हमने अच्छी चुनौती दी। पिछले मैच में हम विकेट निकालने में संघर्ष कर रहे थे, हालांकि आज हमने कुछ रन कम बनाए। आज हम चुनौती के लिय तैयार थे और गेंदबाजों ने सही क्षेत्रों में गेंदबाजी की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News