AUS vs ZIM : ऑस्ट्रेलिया-जिम्बाब्वे वनडे में Andrew Symonds के बच्चों ने बांटी ड्रिंक्स

punjabkesari.in Sunday, Aug 28, 2022 - 03:42 PM (IST)

टाउन्सविले (क्वींसलैंड) : ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स को ऑस्ट्रेलिया और जिम्बाब्वे के बीच रविवार को खेले गए पहले वनडे में श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान दिवंगत क्रिकेटर का पूरा परिवार जिनमें बच्चे बिली और क्लो थे, अपने पिता को श्रद्धांजलि देते हुए नजर आए। दोनों बच्चों ने मैच के दौरान ब्रेक में खिलाड़ियों को ड्रिंक्स भी सर्व की। 
बता दें कि साइमंड्स दो बार के विश्व कप विजेता ऑस्ट्रेलियाई टीम के सदस्य रहे हैं। उनकी ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड के उत्तर-पूर्वी तट पर टाउन्सविले के बाहर 14 मई को एक एकल कार दुर्घटना में मौत हो गई थी। उनकी उम्र 46 साल थी। 

 

मैच दौरान महान क्रिकेटर को श्रद्धांजलि देने के लिए साइमंड्स के बच्चे और उनके दो प्यारे कुत्ते बज और वुडी भी वहां मौजूद रहे। मैच के हाफ टाइम पर इन्होंने क्रिकेट पिच पर बैगी ग्रीन कैप, क्रिकेट बैट रखकर साइमंड्स को श्रद्धांजलि दी। ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड्स ने क्रिकेटर को श्रद्धांजलि देते हुए बीते दिन कहा था कि साइमंड्स का क्रिकेट में योगदान, खासकर क्वींसलैंड में, हमेशा याद रखा जाएगा।

Andrew Symonds, Children distributed drinks, Australia vs Zimbabwe ODI, AUS vs ZIM, cricket news in hindi, Sports news, एंड्रयू साइमंड्स, बच्चों ने पेय वितरित किए, ऑस्ट्रेलिया बनाम जिम्बाब्वे ODI, AUS बनाम ZIM, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार

रिपोर्ट में मैकडॉनल्ड्स के हवाले से कहा गया- रॉय (साइमंड्स) एक अद्भुत प्रतिभाशाली, स्वाभाविक क्रिकेटर और एक शानदार टीम के साथी थे। उन्हें अपने देश और अपने साथियों के लिए खेलना पसंद था। उनका खेल पर विशेष रूप से क्वींसलैंड के साथ-साथ ऑस्ट्रेलिया और दुनिया भर में महत्वपूर्ण प्रभाव था। मैकडॉनल्ड्स ने कहा- यह एक बड़ी त्रासदी है कि वह चला गया है, लेकिन यह उचित है कि हमें टाउन्सविले में उसे सम्मानित करने का अवसर मिले और स्थानीय प्रशंसक एक सच्चे महान को अपना सम्मान दे सकेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News