CSK vs GT : स्टेडियम में महिला फैन ने पुलिसकर्मी को जड़ा थप्पड़, धक्का देकर नीचे गिराया (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2023 - 10:58 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 के फाइनल का मजा बारिश ने किरकिरा कर दिया। गत चैंपियंस गुजरात टाइटंस और चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच फाइनल मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रविवार, 28 मई को खेला जाना था, लेकिन बारिश के चलते मैच पोस्टपोन हो चुका है और मैच रिजर्व डे में खेला जाएगा। वहीं, इस मैच में फैंस जहां रविवार को मैच के इंतजार मैदान में टिके हुए थे, वहीं एक महिला फैन का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला फैन स्टेडियम में तैनात पुलिसकर्मी के थप्पड़ जड़ देती है और उसे धक्का देकर नीचे गिरा देती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी महिला से कुछ कह भी रहा है, लेकिन महिला उसे नीचे गिरा देती है, पुलिसकर्मी दोबारा फिर से खड़ा होता है तो महिला फिर से धक्का देकर उसे गिरा देती है। महिला की पुलिसकर्मी के साथ झड़प क्यों हुई, इसे लेकर अब तक कोई जानकारी नहीं आई है।

 

 

रिजर्व डे में होगा फाइनल

बता दें बारिश के चलते आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला निर्धारित दिन रविवार 28, मई को संभव नहीं हो पाया है और अब मैच रिजर्व डे के दिन खेला जाएगा। सोमवार, 29 मई रिजर्व डे में भी मैच नहीं होता है तो गुजरात टाइटंस को अंकतालिका में रैंकिंग के आधार पर इस सीजन का चैंपियन चुना जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News